BREAKING : IAS को जिला पंचायत सदस्य महिला ने दिखाई चप्पल तो कमरे से बाहर भागे अधिकारी, बवाल के बाद दोनों पक्ष ने पुलिस में की शिकायत
BREAKING : IAS को जिला पंचायत सदस्य महिला ने दिखाई चप्पल तो कमरे से बाहर भागे अधिकारी, बवाल के बाद दोनों पक्ष ने पुलिस में की शिकायत

मुंगेली। आज जिला पंचायत में पदस्थ CEO आईएएस अधिकारी रोहित व्यास के कक्ष में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया जब एक महिला सदस्य ने गुस्से में CEO को चप्पल दिखाई, इससे हड़बड़ाए CEO अपने कक्ष से बाहर की ओर भागे। यहां भी महिला ने सीईओ रोहित व्यास पर अपना गुस्सा उतारा और कहा कि अगर वे SP को बुलाते हैं तो उन्हें भी बुला लें, वो डरने वाली नहीं।

जिला पंचायत सदस्य लैला ननकू भिखारी का कहना है कि मुंगेली जिला पंचायत के सभी सदस्यों द्वारा प्रस्तावित कार्यों को CEO रोहित व्यास ने स्वीकृत कर दिया है मगर मेरे कार्य को ही उन्होंने रोक रखा है। आज वह एक बार फिर CEO से निवेदन करने गई थी मगर उन्होंने कार्य स्वीकृत करने में असमर्थता जता दी। महिला सदस्य लैला ननकू भिखारी का आरोप है कि जिला पंचायत सीईओ ने उन्हें जातिगत टिप्पणी करते हुए प्रताड़ित किया तब उसे गुस्सा आ गया और उसने अपनी चप्पल उठा ली।

शुरू हुआ शिकायतों का दौर

इस वाकये के बाद महिला जिला पंचायत सदस्य के खिलाफ IAS CEO रोहित व्यास ने SP मुंगेली से शिकायत की। जिला पंचायत सीईओ के द्वारा जरहागांव थाने में भी लिखित शिकायत करने की जानकारी मिली है। वहीं उन्होंने इस घटना की जानकारी IAS ASSOSIATION को भी दी।
इधर महिला सदस्य ने भी अन्य सदस्यों के साथ SP से मुलाकात करके अपनी शिकायत रखी, वहीं उसने अजाक थाने में भी मामले की शिकायत की। पुलिस अधीक्षक ने निष्पक्ष जांच कराने का दिया अस्वासन ।

जिला पंचायत के एक अन्य सदस्य ने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया CEO ने लैला ननकू को छोड़ अन्य सभी सदस्यों के कार्यो को स्वीकृत कर दिया है, इस बात को लेकर लैला कई बार CEO से अनुरोध कर चुकी है। आज भी वह CEO से मिलने गई और इस दौरान यह वाकया हो गया।

जानकारी मिली है कि IAS ASSOSIATION इस मामले की शिकायत मुख्य सचिव से करने जा रहा है। बहरहाल देखना ये है कि यह मामला तूल पकड़ता है या फिर दोनों पक्षों को समझाइश देकर मामले को शांत किया जाता है।

देखिये वीडियो :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर