NCP सांसद सुप्रिया सुले और उनके पति कोविड पॉजिटिव, ट्वीट कर कहा जो संपर्क में आए वे अपना टेस्ट करवा लें

टीआरपी डेस्क। एनसीपी (NCP) की सांसद सुप्रिया सुले कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उनके साथ उनके पति भी संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि सुप्रिया सुले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की राज्यसभा सांसद हैं।

सुप्रिया सुले ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी। अपने ट्वीट में उन्होंने बताया कि मैं और मेरे पति सदानंद कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हालांकि, हम दोनों को कोई लक्षण नहीं है। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं कि जो मेरे संपर्क में आए हैं वह लोग अपना टेस्ट करवा लें और खुद का ध्यान रखें।

सुप्रिया सुले ने कहा, ”सदानंद (मेरे पति) और मैं, दोनों ने कोरोना का टेस्ट करवाया। दोनों का रिपोर्ट पॉजिटिव है। हालांकि हम दोनों में कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं। मैं अपील करती हूं कि जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं। वह अपना ध्यान रखें और कोरोना टेस्ट करवा लें।” बता दें कि सुप्रिया सुले शरद पवार की बेटी हैं।

बता दें कि एक बार फिर से देश भर में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। अगर कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन की बात करें तो देश में अभी तक 781 मामले सामने आए हैं। इनमें से 167 मामले केवल महाराष्ट्र से सामने आए हैं। बता दें कि मुंबई में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर