रायपुर। ‘बसपन का प्यार’ गाने के चलते देशभर में मशहूर हो चुके सहदेव दिरदो को बेहतर इलाज के लिए देर रात रायपुर लाकर बालाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पूर्व शाम के वक्त सहदेव को मेकाज जगदलपुर से एम्बुलेंस में रवाना किया गया।

होश में आने के बाद सभी ने ली राहत की सांस

बसपन का प्यार’ फेम सहदेव दिरदो को मेकाज जगदलपुर में इलाज के दौरान कई घंटे बाद होश आया, तब सभी ने राहत की सांस ली। बताया जा रहा है कि उसके सिर पर खून का थक्का जमा हुआ है। उसे न्यूरो सर्जन के माध्यम से इलाज के लिए बालाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि इस अस्पताल में दो न्यूरो सर्जन डॉ मनीष चौरसिया और डॉ हितेंद्र उइके सेवाएं दे रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक बारिश के चलते एम्बुलेंस को धीमी गति से लाया गया, लगभग आधी रात को सहदेव को बालाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने तत्काल उसका चेक अप किया।

मंत्री और कलेक्टर ने किया फोन

सहदेव को रायपुर रवाना करने के बाद बस्तर कलेक्टर रजत बंसल और आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने बालाजी अस्पताल के डायरेक्टर से बात की और सहदेव का बेहतर ढंग से इलाज करने के लिए अनुरोध किया।

गौरतलब है कि फैंस लगातार सहदेव के सेहत की बेहतरी को लेकर दुआ कर रहे हैं। इस बीच धीरे धीरे सहदेव की सेहत में सुधार हो रहा है और इस नन्हे स्टार के चेहरे पर मुस्कान लौटने लगी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर