रायपुर : रायपुर पुलिस कालीचरण को लेकर रायपुर पहुँच चुकी है। अब उन्हें सीधे क्लास 1 सिविल जज चेतना ठाकुर के समक्ष न्यायालय में प्रस्तुत किया जा रहा है। लेकिन इस खबर के सामने आने के बाद से ही कोर्ट में कई संगठनों के लोग पहुँच गए हैं और वहाँ कालीचरण महाराज के समर्थन में जमकर नारेबाजी की जा रही है। जिससे माहौल लगातार गरमाता जो रहा है।

पुलिस ने आज तड़के मध्य प्रदेश के खजुराहो में दबिश देकर कालीचरण को हिरासत में लिया था। जिसके बाद दोपहर से पहले ही पुलिस कालीचरण को लेकर रायपुर के लिए रवाना हुई थी। पुलिस ने कहा था कि आरोपी के गिरफ्तारी के 24 घंटे के भीतर अदालत में प्रस्तुत किया जाएगा। इस लिहाज से कालीचरण महाराज को आज ही कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

अतिरिक्त फोर्स तैनात

कोर्ट परिसर में गरम माहौल को देखते हुए कोर्ट परिसर के अंदर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है। कोर्ट परिसर में लगातार नारेबाजी का दौर चल रहा है। कोर्ट परिसर में अब गहमागहमी का माहौल लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसके साथ साथ अतिरिक्त सुरक्षा बल भी तैनात किया गया है।

गिरफ्त में लेने महाराष्ट्र पुलिस भी पहुँची रायपुर

आधिकारिक सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र पुलिस की टीम कालीचरण महाराज को हिरासत में लेने के लिए रायपुर पहुँच चुकी है। बता दें महात्मा गांधी के संबंध में आपत्तीजनक बातें कहने के आरोप में कालीचरण महाराज पर अकोला महाराष्ट्र और पूणे में भी FIR दर्ज किया गया है। जिसके बाद महाराष्ट्र पुलिस भी कालीचरण महाराज को गिरफ्त में लेने की नियत से राजधानी पहुँच गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर