छत्तीसगढ़

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना का ग्राफ एक बार फिर तेजी से पांव पसार रहा है। आए दिन एक्टिव मरीजों के आंकड़ों में इजाफा हो रहा है। इसी बीच स्वास्थ विभाग ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर प्रदेश में कोरोना की स्थिति की जानकारी दी है। जारी बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में आज 279 मरीजों की पुष्टि हुई है और 30 मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौटे है। वहीं आज प्रदेश में एक मरीजों की मौत हुई है। राजधानी रायपुर में आज 73 मरीज मिले हैं।

छत्तीसगढ़ में कोरोना के अब तक कुल 1008466 मरीज मिले हैं। जिसमें से 993848 मरीज पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। छत्तीसगढ़ में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 1017 है। वहीं कोरोना से प्रदेश में अब तक कुल 13601 मौतें हो चुकी हैं।

प्रदेश में आज 01 जनवरी को 09 जिलों बेमेतरा, कबीरधाम, महासमुंद, गरियाबंद, मुंगेली, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, कांकेर एवं नारायणपुर में कोरोना का कोई नया मामला नहीं आया है। सरगुजा, कोरिया, बलरामपुर, बस्तर एवं बीजापुर से 01-01, बालोद, धमतरी, बलौदाबाजार एवं सुकमा से 02-02, राजनांदगांव से 04, सूरजपुर से 05, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही से 07 कोरोना संक्रमित पाए गए। कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने और रोज कम संख्या में नए मरीज मिलने के कारण कोविड-19 के सक्रिय मामले तेजी से घट रहे हैं।

देखें जिलेवार आंकड़े…

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर