BIG News: इस दिग्गज खिलाड़ी की बेटी को हुआ कोरोना, खुद को किया आइसोलेट
BIG News: इस दिग्गज खिलाड़ी की बेटी को हुआ कोरोना, खुद को किया आइसोलेट

टीआरपी डेस्क। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली की बेटी सना गांगुली को कोरोना वायरस हो गया है। सना की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मिली जानकारी के अनुसार उनमें कोरोना के कम लक्षण हैं। हालांकि, सना ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

हाल ही में सौरव गांगुली को भी कोरोना वायरस हो गया था, जिसके बाद उन्हें कुछ दिन के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सौरव गांगुली को कोरोना का डेल्टा वैरिएंट हुआ था, जबकि ओमिक्रॉन की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

कुछ दिन अस्पताल में रहने के बाद सौरव गांगुली को छुट्टी मिल गई थी, लेकिन वह घर में ही आइसोलेशन में थे। और अब उनकी बेटी सना की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

सौरव गांगुली को कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उन्हें कुछ दिन अस्पताल में रुकना पड़ा था। सौरव गांगुली इससे पहले भी कुछ वक्त के लिए अस्पताल पहुंचे थे, जब उनको हार्ट की समस्या हुई थी।

आपको बता दें कि सना गांगुली अभी ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ रही हैं, लेकिन कोरोना काल के कारण वह कोलकाता में हैं। उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई कोलकाता के ही स्कूल से की है। सना गांगुली भी अपनी मां डोना गांगुली की तरह एक ट्रेंड डांसर हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर