IND vs NZ ODI in Raipur- भारत-न्यूजीलैंड मैच की टिकिट की नेता, मंत्री, अफसरों को तलाश
IND vs NZ ODI in Raipur- भारत-न्यूजीलैंड मैच की टिकिट की नेता, मंत्री, अफसरों को तलाश

विशेष संवादाता, रायपुर

भारत-न्यूजीलैंड मैच की 40 हजार टिकिटें बिक गईं और क्रिकेट के शौक़ीन बेटिकट हैं। सिर्फ खेल प्रेमी ही नहीं भारत-न्यूजीलैंड मैच की टिकिटों की तलाश में प्रदेश के नेता-मंत्री, आला अफसर और पुलिस अधिकारी भी हैं। प्रशंसक, वोटर, विभागीय साथी और परिवार वालों ने सभी को हलाकान कर दिए हैं।

300, 500, 1200 और 1500 वाली टिकिटें बीसीसीआई के पेटीएम पोर्टल से भी चंद सेकेंड में गायब हो गई। अब तक रायपुर में होने वाले 21 जनवरी वाले भारत-न्यूजीलैंड मैच की टिकिटों की बिक्री दो चरणों में 40 हजार के करीब हो चुकी है।

इधर सीएससीएस सूत्रों की मानें तो स्टेडियम की क्षमता 58 हजार की है। ऐसे में मैच के लिए सहयोग कर रही सीएससीएस को भी अभी तक बीसीसीआई ने टिकिट नहीं दिया है। परिचय पत्र जारी किया है आयोजन के लिए तो वह भी व्यक्तिगत। ऐसे में परिचितों और परिजनों के लिए कॉम्प्लिमेंट्री टिकिट नहीं दी गई है।

आज या कल में हो सकती है अतिरिक्त टिकिटें

हैरान-परेशन पब्लिक कंप्यूटर, लेपटॉप खोलकर बैठी रही और उनके इंटर दबाने से पहले ही टिकिटें ख़त्म हो गई थीं। कॉम्प्लिमेंट्री टिकिटों की लाइन में नेता, आईएएस, आईपीएस और सीएससीएस सबसे पहले है। आज गुरुवार 19 जनवरी को साढ़े 4 बजे तक स्पाइस जेट के विमान से दोनों टीम आएगी। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि देर शाम या फिर कल शुक्रवार को अतिरिक्त टिकिटें काउंटर से दी जा सकती हैं।

टिकिटें ब्लैक होने का हल्ला

क्रिकेट प्रेमी भारत-न्यूजीलैंड मैच की टिकिटों के लिए ऑनलाइन और स्टेडियम से लेकर सीएससीएस तक दौड़ लगा चुके हैं। लेकिन अब तक ज्यादतरों को निराशा ही हाथ लगी है। जबकि दो केटेगिरी साढ़े बारह सौ और पंद्रह सौ वाली टिकिटें ब्लैक में मिलने की खबर है। बारह सौ वाली 2500 तो पंद्रह सौ वाली 3000 रुपये में मिलने का हल्ला है। क्रिकेट प्रेमी ब्लैक तक में टिकिटें लेने तैयार हैं।