राष्ट्रपति से मिले प्रधानमंत्री मोदी, सुरक्षा उल्लंघन पर हो सकती है चर्चा
राष्ट्रपति से मिले प्रधानमंत्री मोदी, सुरक्षा उल्लंघन पर हो सकती है चर्चा

नेशनल डेस्क। गुरुवार को पंजाब के दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक ने पुरे देश में हंगामा मचा दिया है। इस मामले में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान, राष्ट्रपति कोविंद द्वारा सुरक्षा में गंभीर चूक पर चिंता व्यक्त करने के बाद, पीएम ने उन्हें इसकी पहली जानकारी दी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज मोदी कैबिनेट की बैठक में नरेंद्र मोदी की सुरक्षा उल्लंघन पर भी चर्चा हो सकती है। इस बीच पंजाब सरकार ने भी प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक की जाँच के लिए एक उच्च स्तरीय समिति का गठन किया है।

बता दें कि, पीएम की सुरक्षा में चूक के लिए बनाई गई कमेटी के न्यायमूर्ति मेहताब सिंह गिल (सेनानिवृत्त) और प्रमुख सचिव, गृह मामलों और न्यायमूर्ति अनुराग वर्मा शामिल होंगे। चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली सरकार के आधिकारिक प्रवक्ता ने इसकी जानकारी दी।

आज पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की मुलाकात में राष्ट्रपति ने पीएम की सुरक्षा उल्लंघन की चिंता व्यक्त की। राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा कि, ”राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने आज राष्ट्रपति भवन में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उनसे कल पंजाब में उनके काफिले में सुरक्षा उल्लंघन का प्रत्यक्ष विवरण प्राप्त किया। राष्ट्रपति ने गंभीर चूक पर चिंता व्यक्त की।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर