Sahdev Dirdo: 'बसपन का प्यार' फेम सहदेव की सेहत में आया सुधार, कल बालाजी हॉस्पिटल से होंगे डिस्चार्ज, बादशाह के साथ एक और एलबम में आएंगे नजर

रायपुर। बसपन (बचपन) का प्यार गाने के बाद मशहूर हुए बस्तर स्टार सहदेव दिरदो का 8 दिन पहले एक्सीडेंट हुआ था। स्वस्थ होने के बाद रायपुर के बालाजी अस्पताल से शुक्रवार को सहदेव को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

सुकमा में एक सड़क हादसे में सहदेव घायल हो गया था। सहदेव ने बॉलीवुड सिंगर बादशाह के साथ भी गाना गाया है, बादशाह और उनकी टीम के लोग भी लगातार सहदेव के परिजनों से संपर्क में बने हुए थे।

सहदेव को गंभीर रूप से घायल हालत में रायपुर लाया गया था। डॉ देवेंद्र नायक ने बताया कि चोट की वजह से सहदेव के सिर और आंखों के पास खून के थक्के जम गए थे। उसे फ्रैक्चर भी हुआ था, सहदेव के फ्रैक्चर्स का ऑपरेशन किया गया। अब वह बिल्कुल ठीक है, सहदेव को शुक्रवार को अस्पताल से छुट्‌टी दे दी जाएगी।

बादशाह और आस्था गिल के साथ सहदेव 'बचपन का प्यार' के रीमिक्स वीडियो सॉन्ग में नजर आया था।

बादशाह और आस्था गिल के साथ सहदेव ‘बचपन का प्यार’ के रीमिक्स वीडियो सॉन्ग में नजर आया था। बादशाह के साथ जल्द एक और एलबम में सहदेव आएंगे नजर। ऐसी जानकारी है कि 15 जनवरी से इस एलबम की शूटिंग शुरू होनी थी। मगर अब अगले महीने ही इसे शूट किया जा सकता है। ।

बचपन को ‘बसपन’ कहने के मासूम अंदाज के कारण हुआ हिट

सहदेव का गाना ‘बसपन का प्यार’ सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ था। इस गाने में सहदेव बचपन को ‘बसपन’ कहते हैं। उनका यह भोला और मासूम अंदाज पब्लिक को बेहद पसंद आया था। कई नामी सेलिब्रिटीज ने सहदेव के वीडियो को शेयर किया था।