Sundrani

रायपुर। बीजेपी के पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पिछले दो-तीन दिनों से तबीयत बिगड़ने पर सुंदरानी ने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूर्व विधायक ने फेसबुक के जरिए लोगों को जानकारी देते हुए लिखा-

मैंने कोरोना जांच कराई रिपोर्ट अभी थोड़ी देर पहले आई है। मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव है हालांकि पिछले 2 दिनों से किसी से नहीं मिला पर फिर भी जो मेरे संपर्क में आए हो वे अपना ख्याल जरूर रखें। मैं उनके स्वस्थ रहने की प्रार्थना ईश्वर से करता हूं। आप लोगों ने सदैव मुझे शुभकामनाएं दी है। आगे भी आपका प्यार आशीर्वाद, शुभकामनाएं बना रहे।

पूर्व विधायक सुंदरानी के परिवार के लोगों के भी सैंपल लिए गए हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सुंदरानी घर पर ही आइसोलेशन में हैं। डॉक्टर्स की सलाह पर ही उनका उपचार जारी है। सुंदरानी ने बीरगांव के निगम चुनाव में घर-घर जाकर भाजपा के लिए प्रचार किया था।

परिवार के अन्य सदस्यों के भी ऐसे ही लिए सैंपल

श्रीचंद सुंदरानी ने अपना कोविड सैंपल देते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की थी। सैंपल लेने वाला शख्स मास्क नीचे कर सैंपल ले रहा है, बिना PPE किट पहने इस शख्स ने न सिर्फ श्रीचंद बल्कि इनके परिवार के कुछ लोगों के सैंपल भी लिए और चलता बना। बिना PPE किट पहने जांच के लिए आए स्वास्थ्यकर्मी की तस्वीर देखकर लोगों ने आपत्ति जतानी शुरू की, इसके बाद सुंदरानी ने उस स्वास्थ्य कर्मी की तस्वीर को काटकर दोबारा फेसबुक पर पोस्ट साझा की।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर