Saina Nehwal के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट से बुरी तरह फंसे 'रंग दे बसंती' के एक्टर सिद्धार्थ, NCW ने ट्वीट हटाने व FIR का दिया आदेश
Saina Nehwal के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट से बुरी तरह फंसे 'रंग दे बसंती' के एक्टर सिद्धार्थ, NCW ने ट्वीट हटाने व FIR का दिया आदेश

टीआरपी डेस्क। बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के एक्टर सिद्धार्थ राष्ट्रीय बैटमिंटन खिलाड़ी व बीजेपी नेता साइना नेहवाल पर आपत्तिजनक कमेंट करके बुरी तरह फंस गए हैं। मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए सिद्धार्थ पर FIR दर्ज करने का आदेश दिया है।


ट्वीट कर विभाग ने दी जानकारी

NCW ने ट्विटर को इस ट्वीट को हटाने के लिए और एक्टर पर कार्रवाई करने के लिए भी कहा है। वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग ने महाराष्ट्र के डीजीपी से इस मामले की तुरंत जांच और FIR करने के लिए कहा है। साथ ही रेखा शर्मा ने ट्विटर से एक्टर के ट्विटर अकाउंट को ब्लॉक करने के लिए भी कहा है। आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने भी ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है कि आयोग इस मामले में एक्शन ले रहा है।

https://twitter.com/Actor_Siddharth/status/1478936743780904966?s=20

अगर प्रधानमंत्री की सुरक्षा से ही समझौता किया जाए तो वह देश तो वह देश अपने आप को सुरक्षित नहीं कह सकता है। पंजाब की घटना की मैं कड़े शब्दों में निंदा करती हूं। सायना नेहवाल के इसी ट्वीट पर एक्टर सिद्धार्थ ने ट्वीट किया था। उन्होंने द्विअर्थी शब्दों का प्रयोग किया और आगे लिखा कि शेम ऑन यू रिहाना। इसके बाद इस पर विवाद खड़ा हो गया। एक्टर सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर लोगों ने आपत्ति जताई और महिला आयोग को इसकी शिकायत की।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर