Big News: सरकार का बड़ा फैसला, होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों के लिए लगाई जाएगी ऑनलाइन योगा क्लास
Big News: सरकार का बड़ा फैसला, होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों के लिए लगाई जाएगी ऑनलाइन योगा क्लास

टीआरपी न्यूज़। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना की रफ्तार कम हुई है। उन्होंने कहा कि होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों को लिए ऑनलाइन योगा क्लास शुरू की जाएगी। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना के केस तेज़ी से बढ़ रहे है, पिछले 2-3 दिनों से हम देख रहे हैंकि दिल्ली में कोरोना केस बढ़ने की रफ़्तार कम हुयी है, अच्छी बात है। मैं उम्मीद करता हूँ कि आने वाले दिनों में ये ट्रेंड चालू रहेगा।

जो लोग कोरोना के मरीज़ है होम आइसोलेशन में है उन लोगों के लिये आज हम अद्भुत कार्यक्रम लेकर आये है। पहली बार ऐसा हो रहा है। हम जानते हैं योग से इम्युनिटी बढ़ती है क्षमता बढ़ती है। होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों के लिये स्पेशल क्लास चला रहे है। ऑनलाइन क्लास शुरू कर रहे है।

आइसोलेशन में रह रहे लोगों के लिये स्पेशल क्लास

उन्होंने कहा कि कोरोना के केस तेज़ी से बढ़ रहे है, पिछले 2-3 दिनों से हम देख रहे हैं कि दिल्ली में कोरोना केस बढ़ने की रफ़्तार कम हुयी है, अच्छी बात है। मैं उम्मीद करता हूँ कि आने वाले दिनों में ये ट्रेंड चालू रहेगा। जो लोग कोरोना के मरीज़ है होम आइसोलेशन में है उन लोगों के लिये आज हम अद्भुत कार्यक्रम लेकर आये है। पहली बार ऐसा हो रहा है। हम जानते हैं योग से बढ़ती है इम्युनिटी क्षमता होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों के लिये स्पेशल क्लास चला रहे है। ऑनलाइन क्लास शुरू कर रहे है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर