Saturday, May 21, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTRP Newsखुद को पत्रकार बताकर सेनिटाइजर के सप्लायर को धमकाने और लूटपाट करने...

खुद को पत्रकार बताकर सेनिटाइजर के सप्लायर को धमकाने और लूटपाट करने वाले 4 अपराधी पुलिस की गिरफ्त में

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

दुर्ग। एमपी से सेनिटाइजर की सप्लाई करने आये शख्स को घटिया सामान बेचने के मामले में फंसा देने की धमकी देते हुए चार युवकों को पुलिस ने धर दबोचा, आरोपी खुद को पत्रकार बता रहे थे और इनके पास से अलग-अलग मीडिया संस्थानों के आई कार्ड और माइक आईडी भी बरामद किये गए हैं।

मेडिकल वाला बताकर बुलाया और…

मध्यप्रदेश के खजराना निवासी नदीम खान अपने साथी चालक तबरेज खान के साथ कल बोलेरो पिकअप में 157 पेटी सेनेटाईजर बिक्री के लिए इंदौर से निकलकर दुर्ग-भिलाई में मेडीकल की दुकानों में डिलीवरी करने आया था। इसी दौरान शाम को साढ़े सात बजे करीब जब वह नेहरू नगर में माल की डिलीवरी कर रहा था तभी उसे फोन आया कि मैं मेडीकल स्टोर्स वाला बोल रहा हूं। तुम लोग नेहरू चौक आ जाओ, मै अपना माल वही से ले लूंगा। जब नदीम अपनी गाड़ी लेकर नेहरू नगर चौक पर पहुंचा तब मोटर सायकलो में चार आदमी आये और प्रार्थी की गाड़ी को रोक लिये और गाडी से नीचे उतर कर कहने लगे कि हम प्रेस वाले है तुम लोगो ने फर्जी माल रखा है। सामान का कागजात दिखाओं, कहकर धमकाते हुये नदीम और उसके साथी से हाथापाई करते हुए गाली गलौज करने लगे और पैसे की मांग करने लगे।

कलेक्शन की रकम लूट कर भागे

जब नदीम के द्वारा विरोध किया गया तो युवक गाड़ी की तालाशी लेने लगे और गाड़ी के सीट के पीछे रखे बिल एवं सैनेटाईजर बिक्री के कलेक्शन का कुल रकम 48,000 रूपये निकाल लिये और अपने गाडियों में बैठकर भाग गये । इस वारदात के बाद नदीम ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत की। तब पुलिस ने लुटेरों की खोजबीन शुरू की।

आई कार्ड के साथ कॉर्डलेस वॉकी-टॉकी भी बरामद

पुलिस द्वारा की जा रही खोजबीन के दौरान थाना सुपेला की पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर योगेश्वर मानिकपुरी निवासी रामनगर आजाद चौक, टामेन्द्र सिन्हा निवासी डिपरापारा पोटिया रोड दुर्ग, कृपाचंद सोनवानी, निवासी भिलाई -3, तामेश्वर तिवारी निवासी कातुलबोर्ड हरी नगर दुर्ग को मामले में गिरफ्तार कर लिया। उनसे लूट की रकम, तीन मोटर सायकलें एवं अन्य सामाग्री बरामद की गई है।

इस गिरोह के मास्टर माइंड योगेश्वर मानिकपुरी के पास से दो कार्डलेस वाकी – टॉकी अलग-अलग मीडिया संस्थानों के परिचय पत्र, माईक आईडी और खाकी वर्दी आदि मिली है। पूछताछ के बाद आरोपियों को न्यायलय में पेश करते हुए जेल भेज दिया गया। इस महत्वपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी सुपेला निरीक्षक सुरेश ध्रुव, उप निरीक्षक लखेश गंगेश, सउनि रजनीकांत दीवान , प्र.आर. संतोष शर्मा , आर.रवि कुमार, विशाल सिंह, कपिल चौधरी, सुरेन्द्र गिरी, रजनीश तिवारी की विशेष भूमिका रही।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

R.O :- 12027/152





Most Popular