Moon Knight Trailer: सुपरहीरो Oscar Isaac के एक्शन के साथ रिलीज हुआ 'मून नाइट' का पहला ट्रेलर, जानें कैसा है Review
Moon Knight Trailer: सुपरहीरो Oscar Isaac के एक्शन के साथ रिलीज हुआ 'मून नाइट' का पहला ट्रेलर, जानें कैसा है Review

टीआरपी डेस्क। इस और अब मारवल स्टूडियोज का एक नया कैरेक्टर फैन्स का मनोरंजन करने के लिए आने को तैयार है। जिस वेब सीरीज का लंबे समय से इंतजार हो रहा था, आखिरकार ‘मून नाइट’ का पहला ट्रेलर रिलीज हो ही गया है। ये डिज्नी प्लस और मारवल स्टूडियोज देखा जा सकेगा। Moon Knightके किरदार में एक्टर ऑस्कर आइजैक नजर आएंगे। यह वेब सीरीज डिज्नी प्लस पर 30 मार्च, 2022 को रिलीज होगी और इस सुपरहिट को लेकर फैन्स में जबरदस्त क्रेज है। इस सीरीज को जेरेमी स्लेटर ने क्रिएट किया है। इस वेब सीरीज के छह एपिसोड्स होंगे।

मून नाइट (Moon Knight Release Date) सीरीज की कहानी स्टीवन ग्रांट की है जो एक गिफ्ट शॉप में काम करता है। लेकिन उसके साथ अजीबोगरीब होता है। उसकी कुछ यादें हैं जो उसे तंग करती हैं। स्टीवन को पता चलता है कि वह डिसोशिएटिव आइडेंटिटी डिस्ऑर्डर से पीड़ित है, जिसमें एक शरीर में दो लोगों की यादें रहती हैं। यह दूसरा शख्स हत्यारा मार्क स्पेक्टर है। जैसे ही स्टीवन/मार्क के दुश्मनों को उसके बारे में पता चलता है, इस तरह उसे इन हालातों से जूझने के लिए तैयार होना होता है।

Marvel Studios की वेब सीरीज ‘मून नाइट’ को मुहम्मद डियाब और जस्टिन बेनसन और एरन मूरहेड की टीम ने इसके एपिसोड्स को डायरेक्ट किया है। इसमें ऑस्कर आइजैक, ईथन हॉक और मे कालामावी लीड रोल में हैं। मुहम्मद डियाब ने इसके चार एपिसोड डायरेक्टर किए हैं, बाकी के दो एपिसोड जस्टिन और एरन ने डायरेक्ट किए हैं।

Moon Knight की स्टोरी बताई गई ये चीज

मून नाइट की स्टोरी शुरू होती है एक अमेरिकी फौजी से। जिसकी पहचान कुछ और होती है और वह समझ कुछ और होता है। इस वेब सीरीज में ओक सर इसाक मुख्य हीरो की भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा एथन हॉक मुख्य विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे। इस वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है और ट्रेलर 1 मिनट 58 सेकंड का है।

ट्रेलर देखकर काफी ज्यादा आएगा मजा

मून नाइट में टोटल 6 एपिसोड और हर एपिसोड 40 से 50 मिनट के बीच की है। इसमें 4 एपिसोड का निर्देशन मोहम्मद दीब के द्वारा किया जाएगा। और बाकी 2 एपिसोड का निर्देशन जस्टिस बेन्शन और आरोन मूरहेड के द्वारा किया जाएगा।
मून नाइट का ट्रेलर काफी ज्यादा जबरदस्त था। ट्रेलर में एक्शन दिखाया गया है इमोशन भी दिखाया गया है और मून नाइट का जो लुक दिखाया गया है वह काफी ज्यादा जबरदस्त है। ट्रेलर देखकर काफी ज्यादा मजा आ जायेगा।

समय-समय पर कांच में अलग-अलग तस्वीरें देती है दिखाई

उसे खुद के बारे में पता नहीं होता है कि वह कौन है वह नॉर्मल सी जिंदगी जीता है ऑफिस जाता है काम करता है आराम से रहता है। लेकिन बाद में जब उसे पता चलता है कि वह कौन है। जब उसे समय-समय पर कांच में अलग-अलग तस्वीरें दिखाई देती है। उसे लगता है कि उसके पास कोई आ रहा है जैसे उसे कोई भूत जैसा कुछ दिखाई देता है। वह हमेशा लड़ता रहता है शीशे के सामने नहीं जाना चाहता है। लेकिन जब भी उसे याद दिलाया जाता है कि वह कौन है तो वह अपना जो रूप होते हैं वह सामने लाता है। मैं अनजान लोगों से डरता है।

इस वेब सीरीज का ट्रेलर काफी ज्यादा जबरदस्त एक्शन से भरपूर इमोशन से भरपूर काफी ज्यादा जबरदस्त ट्रेनों के अंदर कोई भी किसी भी तरह की कोई कमी नहीं लगी। जब यह वेब सीरीज रिलीज की जाएगी । मार्च में तब इस वेब सीरीज का हम डिटेल से लव यू करके आपको बताएंगे कि इस वेब सीरीज में क्या कुछ नया है । क्या इस वेब सीरीज को आपको देखना चाहिए या नहीं देखना चाहिए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर