Saturday, May 21, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeछत्तीसगढ़जीनोम सिक्वेंसिंग लैब की अनुमति प्रदान करने स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने...

जीनोम सिक्वेंसिंग लैब की अनुमति प्रदान करने स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया से की फोन पर चर्चा

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

रायपुर। आज प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया से फोन पर बात की। इस बातचीत में स्वास्थ्य मंत्री ने ओमिक्रॉन के मामलों को लेकर चिंता व्यक्त की।

स्वास्थ्य मंत्री ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को बताया कि छत्तीसगढ़ में हम अब भी ओमिक्रॉन संक्रमण की जांच के लिए भुवनेश्वर स्थित जीनोम सिक्वेंसिंग लैब पर निर्भर हैं। चर्चा के दौरान छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री ने केंद्रीय मंत्री से प्रदेश में जीनोम सिक्वेंसिंग लैब की स्थापना करने के लिए अनुमति प्रदान करने को कहा।

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि वर्तमान में ओमिक्रॉन संक्रमण की जाँच करने के साथ ही जीनोम सिक्वेंसिंग लैब कोरोना के उपरांत आगे भी प्रदेश के लिए महत्वपूर्ण सिद्ध होगी। जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने इस विषय पर जल्द ही निर्णय लेने की बात कहते हुए आश्वस्त किया। इसके साथ ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री व प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री के बीच कोरोना के बढ़ते मामलों, राज्य में टीकाकरण की स्थिति समेत अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर विस्तृत चर्चा हुई।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

R.O :- 12027/152





Most Popular