अच्छी खबरः यह Airlines दे रही है सस्ते में हवाई यात्रा का ऑफर, सिर्फ 926 रुपये में करें सफर

टीआरपी डेस्क। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते लगातार फ्लाइट्स कैंसिल होने का सिलसिला जारी है। जिससे एयरलाइन कंपनियों को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है। इसी कड़ी में तमाम एयरलाइन कंपनियां खास ऑफर (Go First offer) लेकर आ रही है। स्पाइसजेट ने फ्री में डेंच चेंज करने का मौका दिया, तो गो फर्स्ट ने ही कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुके ग्राहकों के लिए हवाई टिकट पर डिस्काउंट दिया था। एक बार फिर से गो फर्स्ट एयरलाइंस (Go First Airlines) ने रिपब्लिक डे के मौके पर शानदार ऑफर पेश किया है।

एयरलाइन कंपनी गो फर्स्ट के इस ऑफर के तहत यात्रियों को सस्ते में हवाई सफर करने का मौका मिल रहा है। बता दें, कंपनी ने Right to Fly Sale के नाम से इस ऑफर की शुरुआत की है।

Go First का खास ऑफर

एयरलाइन कंपनी गो फर्स्ट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस ऑफर की जानकारी दी है। इस दौरान ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि, गो फर्स्ट की राइट टू फ्लाई सेल आ गई है। वहीं इस ऑफर के तहत टिकट की शुरुआत केवल 926 रुपये से हो रही है। यह ऑफर केवल घरेलू उड़ानों की बुकिंग के समय ही लागू रहेगा। अंतरराष्ट्रीय टिकटों पर किसी तरह की छूट नहीं होगी।

गणतंत्र दिवस का स्पेशल ऑफर

गो फर्स्ट के Right to Fly Sale ऑफर के तहत बुकिंग अवधि 22 जनवरी से 27 जनवरी 2022 तक ही है। वहीं 12 फरवरी से 31 दिसंबर, 2022 तक यात्रा अवधि होगी। इस ऑफर के तहत अगर आप टिकट बुक कराते हैं, तो यात्रा से तीन दिन पहले तक बिना कोई चेंज फीस के अपनी फ्लाइट टिकट रीशेड्यूल करवा सकेंगे। लेकिन अगर आप टिकट ही कैंसिल करवाना चाहते हैं, तो नियमों और शर्तों के अनुसार आपको स्टैंडर्ड कैंसिलेशन चार्ज देना होगा।

गो फर्स्ट के Right to Fly Sale ऑफर के तहत यह छूट केवल एकतरफा किराए पर ही लागू है। लेकिन इसके तहत ग्रुप बुकिंग नहीं की जा सकती है। ना ही किसी दूसरे ऑफर को इसके साथ जोड़ा जा सकेगा। इस बात का खासतौर पर ध्यान रखें कि, यह प्रोमो सिर्फ डायरेक्ट डोमेस्टिक फ्लाइट्स पर ही लागू है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर