उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनी तो LPG गैस की कीमत 500 रुपये के पार नहीं जाएगी : CM बघेल
उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनी तो LPG गैस की कीमत 500 रुपये के पार नहीं जाएगी : CM बघेल

रायपुर। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर करीब-करीब सभी पार्टियों ने अपने उम्मीदवार मैदान में उतार दिए है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने चुनाव प्रचार के चलते स्टार प्रचारक के तौर पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने आज सोमवार को देहरादून का दौरा किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है। साथ ही प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए घोषणा की कि उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनने पर एलपीजी सिलिंडर की कीमत 500 रुपये के पार नहीं जाएगी। देहरादून में छत्तीसगढ़ के सीएम और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने बड़ा एलान किया है।

उन्होंने कहा, ‘आज हम अपने घोषणा पत्र में वादा कर रहे हैं कि उत्तराखंड में सरकार बनाने पर एलपीजी सिलेंडर की कीमत 500 रुपये के पार नहीं जाएगी। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कहा, ‘पार्टी का रिसोर्स जेनरेशन पर फोकस रहेगा, हम कैसे अपने संसाधन बढ़ाएंगे इस पर हम अपने घोषणा पत्र में एक अध्याय दे रहे हैं।

इससे पहले कांग्रेस ने चुनाव के पहले चरण के लिए 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। पार्टी की लिस्ट में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, गुलाम नबी आजाद, राजस्थान के CM अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल, पूर्व डिप्टी सचिन पायलट को जगह मिली है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net