स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव ने कबीरधाम के शासकीय महाविद्यालय में किया ध्वजारोहण, मुख्यमंत्री का संदेश देते हुए शासन की योजनाओं को सराहा
स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव ने कबीरधाम के शासकीय महाविद्यालय में किया ध्वजारोहण, मुख्यमंत्री का संदेश देते हुए शासन की योजनाओं को सराहा

कबीरधाम/रायपुर। गणतंत्र दिवस पर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री एवं कबीरधाम जिले के प्रभारी मंत्री टी एस सिंहदेव ने आचार्य पंथ गृंध मुनि नाम साहेब शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में ध्वजारोहण कर राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी। इसके उपरांत उन्होंने मुख्यमंत्री का संदेश वाचन किया।

जिसमें आगामी खरीफ वर्ष 2022-23 से प्रदेश में दलहन फसल जैसे मूंग, उड़द, अरहर इत्यादि की खरीदी भी न्यूनतम समर्थन मूल्य पर करने।

श्रमिक परिवारों की बेटियों की शिक्षा, रोजगार, स्वरोजगार तथा विवाह में सहायता के लिए ‘मुख्यमंत्री नोनी सशक्तीकरण सहायता योजना’ प्रारंभ करने एवं इस योजना के तहत ‘छत्तीसगढ़ भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण मण्डल’ में पंजीकृत हितग्राहियों की प्रथम दो पुत्रियों के बैंक खाते में 20-20 हजार रुपए की राशि का एकमुश्त भुगतान का उल्लेख किया।

उन्होंने मुख्यमंत्री के संदेश के अनुरूप शासन की योजनाओं और उपलब्धियों का उल्लेख भी किया। इसके उपरांत प्रभारी मंत्री टी एस सिंहदेव ने श्वेत कपोत उड़ाकर शांति व सद्भाव का सन्देश दिया। इसके उपरांत प्रभारी मंत्री सिंहदेव ने कोरोना संक्रमण के दौरान सभी को कोविड उपयुक्त व्यवहार का पालन करने की बात कहते हुए अपना संबोधन पूरा किया एवं सभी जिलेवासियों को पुनः गणतंत्र दिवस दीं।