इस जिले में कोरोना के प्रकोप को रोकने सख्त गाइडलाइन जारी, शादी में शामिल होने देना होगा नाम, पता और मोबाइल नंबर... स्कूल बंद, नाइट कर्फ्यू लागू

टीआरपी डेस्क। छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर लगातार जारी है। नए संक्रमित मरीजों की संख्या से ज्यादा मौत के आंकड़े चिंताजनक हैं। 26 जनवरी को महासमुंद में 51 नये मरीज मिले हैं, जिसके बाद अब महासमुंद कलेक्टर निलेश क्षीरसागर ने जिले में सख्त निर्देश जारी किये हैं। जिले में नाइट कर्फ्यू का आदेश दिया गया है। इसी के साथ ही स्कूल, आंगनबाड़ी केंद्रों को भी तत्काल बंद करने के निर्देश दिये गये हैं।

कलेक्टर निलेश ने सख्त निर्देश दिए गए है कि शादी और अन्य आयोजनों में आने वाले अतिथियों के नाम और मोबाइल नंबर भी लिये जायेंगे। ताकि संक्रमण की स्थिति में कॉल ट्रेसिंग की जा सके। साथ ही महासमुंद में रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा। जिम, मॉल, सिनेमाघर, होटल, रेस्टोरेंट का संचालन सिर्फ एक तिहाई लोगों की मौजूदगी में ही होगी।

200 से ज्यादा लोगों की उपस्थिति की इजाजत जिला प्रशासन से लेनी होगी। ट्रेन, बस और दूसरे राज्यों से आने वाले व्यक्ति को 72 घंटे पहले का RTPCR टेस्ट कराया सर्टिफिकेट साथ रखना होगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर