VIDEO : राहुल के काफिले को काला झंडा दिखाते सैकड़ों भाजपाई किये गए गिरफ्तार, सभी को लाया गया सेंट्रल जेल
VIDEO : राहुल के काफिले को काला झंडा दिखाते सैकड़ों भाजपाई किये गए गिरफ्तार, सभी को लाया गया सेंट्रल जेल

रायपुर। राजधानी रायपुर के दौरे पर आये कांग्रेस नेता राहुल गांधी को काला झंडा दिखाने जा रहे सैकड़ों भाजपा नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया। इस बीच अलग-अलग इलाकों में प्रदर्शन कर रहे युवा मोर्चा के कुछ नेता राहुल के काफिले को काला झंडा दिखाते हुए भी नजर आये। इन सभी को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया।

भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के विभिन्न जिलों से रायपुर आ रहे युवा मोर्चा के नेताओं को गिरफ्तार करने के विरोध में एकात्म परिसर से एक साथ निकलकर राहुल गांधी को काला झंडा दिखाने की घोषणा की थी। भाजपाई कुछ दूर निकले ही थे कि उन्हें मौके से ही पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद सभी नेताओं को सेन्ट्रल जेल रायपुर लाया गया।

रिंग रोड पर राहुल के काफिले को दिखाया झंडा

भारतीय जनता पार्टी के नेता राहुल गांधी के कार्यक्रम स्थल तक पहुँचने के लिए तय मार्ग पर अलग-अलग स्थानों पर एकत्र थे। इन्हें रोकने के लिए पुलिस हर जगह मौजूद नहीं थी। इन्हीं में से कुछ युवा कार्यकर्त्ता रिंगरोड पर काफिले को काला झंडा दिखाते हुए नजर आये। वहीं एक स्थान पर सड़क पर काला झंडा लेकर कूद पड़े युवाओं को पुलिस ने रोकने का प्रयास भी किया।

शहर भर में किये जा रहे इन प्रदर्शनों को पुलिस की अलग-अलग टीमों ने रोका और भाजपा नेताओं को गिरफ्तार करके सेंट्रल जेल परिसर में लाया गया। इनकी संख्या सैकड़ों में है। इन नेताओं में भाजपा जिलाध्यक्ष सुंदरानी के अलावा संगठन के अनेक पदाधिकारी भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए।
देखिये VIDEO :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर