फ़िल्म Gangubai kathiawadi का ट्रेलर लॉन्च, मुंबई की माफिया क्वीन ‘गंगूबाई’ की कहानी पर आधारित मूवी, जानिए क्यों हो रही इतनी चर्चा
फ़िल्म Gangubai kathiawadi का ट्रेलर लॉन्च, मुंबई की माफिया क्वीन ‘गंगूबाई’ की कहानी पर आधारित मूवी, जानिए क्यों हो रही इतनी चर्चा

टीआरपी डेस्क। आलिया भट्ट की अपकमिंग फ़िल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर कई महीनों से चर्चा चल रही थी। इस फिल्म को बनाने में इसके निर्देशक संजय लीला भंसाली को भी बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। इस फिल्म के रिलीज डेट को कई बार टाला गया कभी कोविड की वजह से तो कभी किसी फिल्म से क्लैश की वजह से अब जाकर इस फिल्म के नए रिलीज की घोषणा हो गई और और उसके बाद आज इसका धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है।

इस फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट बहुत ही दमदार किरदार में नजर आ रही हैं। गंगूबाई के किरदार में आलिया का जलवा दिखाई दे रहा है। अजय देवगन भी ट्रेलर में बहुत शानदार लग रहे हैं। इस ट्रेलर के बाद से दर्शकों के मन मे फिल्म के लिए जिज्ञासा और बढ़ने वाली है।

फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट एक माफिया के किरदार में है। आलिया पहली बार इतने बोल्ड अवतार ने दिखी हैं। उन्होंने अपने काम को बहुत सहज तरीके से निभाने का संकेत दिया है। इस फिल्म का तट्रेलर लगभग 3 मिनट लंबा है जिसमें फिल्म की कहानी गंगूबाई के संघर्ष के इर्दगिर्द ही है।

आलिया ‘राजी’ के बाद फिर से अपने कंधों पर किसी फिल्म का भार उठा रही हैं. वो ही इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। अजय देवगन इस फिल्म में सहायक की भूमिका में हैं। उन्होंने भी अपने किरदार से सबको चौंकाया है। दर्शकों के अंदर इस फ़िल्म के जिज्ञासा बढ़ गई है। ये फिल्म 25 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस कहानी पर आधारित है फ़िल्म

आलिया भट्ट की ये फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ मुंबई की माफिया क्वीन गंगूबाई की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म के ऐलान के बाद गंगूबाई के परिवारों ने ऐतराज जताया था लेकिन उसका बहुत असर निर्देशक नहीं पड़ा। उन्होंने ये फिल्म बना कर तैयार कर ली है।

इसमें आलिया भट्ट और अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं। संजय लीला भंसाली इसे निर्देशित कर रहे हैं। आलिया भट्ट इसके अलावा ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं। एक में रणबीर कपूर के साथ तो दूसरे में रणवीर सिंह के साथ वहीं अजय देवगन जल्द ही हॉटस्टार के शो ‘रुद्रा’ से ओटीटी पर सीरीज डेब्यू करने वाले हैं। वहीं उनकी फिल्म ‘रनवे 34’ के भी अप्रैल में रिलीज होने की संभावना है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर