बेंगलुरु-दिल्ली संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में रेप, आरोपी ने दी लड़की को चलती ट्रेन से फेंकने की धमकी

टीआरपी डेस्क। मध्यप्रदेश में चलती ट्रेन में रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यशवंतपुर निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में युवती के साथ रेप के मामले में पीड़िता दिल्ली की रहने वाली है जो मुंबई से दिल्ली का सफर कर रही थी। 

भोपाल जीआरपी में पीड़िता की शिकायत के मुताबिक वह भुसावल से यशवंतपुर निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस (12629 ) में सवार हुई थी। जहां ट्रेन के पैंट्री कार में उसके साथ रेप किया गया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके साथ दरिंदगी शुक्रवार रात 9 से 10 बजे हरदा-इटारसी के बीच हुई।

युवती ने रेप का आरोप पैंट्री कार के मैनेजर पर लगाया है। ट्रेन से धक्का देने की धमकी देकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। युवती का कहना कि वह 9 फरवरी को दिल्ली से मुंबई गई थी। वहां वह शुक्रवार दोपहर 12 बजे मुंबई से दिल्ली आने के लिए ट्रेन में सवार हुई थी,लेकिन ट्रेन में भीड़ होने की वजह से वह भुसावल स्टेशन पर उतर गई। फिर उसी शाम 6 बजे वह दूसरी ट्रेन यशवंतपुर निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के AC कोच में बैठ गई। उसने बताया कि वह फर्श पर ही कंबल बिछाकर सो गई। तभी एक शख्स ने उसे वहां सोने के लिए मना किया और जनरल डिब्बे में जाने को कहा। वह युवक उसे जबरन बोगी की ओर ले जाने लगा।

फिर वह पैंट्री कार के पास ले जाकर बोला कि अच्छा तुम यहीं सो जाओ। फिर वह थोड़ी देर बाद लौटा और ट्रेन में ही उसके साथ दरिंदगी की। युवती के विरोध करने पर उसे जमकर पीटा और ट्रेन से धक्का देने की धमकी दी। रेप के बाद अगले स्टेशन पर आरोपी ने युवती को वहां से भगा दिया।

युवती किसी और डिब्बे में जाकर बैठ गई। उसने इस घटना के बारे में बताया। जिसके बाद उसने भोपाल रेलवे पुलिस में मामला दर्ज करवाया। GRP आरोपी पैंट्रीकार मैनेजर की तलाश में जुटी है। भोपाल में युवती के मेडिकल में रेप की पुष्टि हुई है। आरोपी की तलाश जारी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर