जैदपुर विधानसभा में विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने संभाली कमान, तनुज को जिताने का दिलाया संकल्प

महासमुंद। विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर उत्तरप्रदेश में चुनाव के लिए प्रचार अभियान जोरों पर है। इसी कड़ी में संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर लगातार उत्तरप्रदेश के जैदपुर विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए बनाए गए पर्यवेक्षक संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने जनता से कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के पक्ष में वोट करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने मसौली ब्लॉक के ग्राम पंचायत नासीरनगर, चंदनपुरा, रामनागरा, धरौली में बैठक लेकर प्रतिज्ञा पत्र में की गई घोषणाओं की जानकारी दी।

उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया को जिताने का संकल्प भी दिलाया। गौरतलब है कि कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया के बेटे हैं। संसदीय सचिव श्री चंद्राकर ने कहा कि पूरे उत्तरप्रदेश में किसान उत्साहित हैं कि राहुल गांधी ने जो वादा किया उसे छत्तीसगढ़ सहित तीन राज्यों में पूरा किया है। वे समझ रहे हैं कि कांग्रेस ही किसानों के साथ खड़ी है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का प्रतिज्ञा पत्र व भर्ती विधान युवा घोषणा पत्र चुनाव में जीत का आधार बनेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पक्ष में माहौल बन चुका है। हर बूथ को जीतना है। संसदीय सचिव श्री चंद्राकर के साथ जनपद सदस्य कुणाल चंद्राकर व दिलीप चंद्राकर उत्तरप्रदेश के दौरे पर हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर