UP Third Phase Election: 16 जिलों की 59 सीटों पर तीसरे चरण की वोटिंग जारी, CM योगी ने की वोट करने की अपील
UP Third Phase Election: 16 जिलों की 59 सीटों पर तीसरे चरण की वोटिंग जारी, CM योगी ने की वोट करने की अपील

यूपी। यूपी में आज विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत मतदान किया जा रहा है। राज्य के 16 जिलों की 59 विधानसभा सीटों पर तीसरे चरण के लिए आज मतदान हो रहा है। मतदान शाम 6 बजे तक चलेगा। ऐसे में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीसरे चरण की वोटिंग से पहले प्रदेश वासियों से वोटिंग की अपील की है।

सीएम योगी ने ट्वीट कर जनता से वोटिंग की अपील करते हुए लिखा भयमुक्त, दंगामुक्त, अपराधमुक्त प्रदेश के लिए, राष्ट्रवाद की विजय के लिए, ‘आत्मनिर्भर एवं नए उत्तर प्रदेश’ के निर्माण के लिए और जन-जन के उत्थान के लिए, आप सभी मतदान अवश्य करें…पहले मतदान, फिर जलपान…

59 विधानसभा क्षेत्रों में 627 उम्मीदवार आजमा रहे हैं किस्मत

तीसरे चरण में राज्‍य के 16 जिलों के 59 विधानसभा क्षेत्रों में मैनपुरी जिले की करहल विधानसभा सीट भी शामिल है, जहां सत्तारूढ़ बीजेपी से केंद्रीय मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल और मुख्‍य विपक्षी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आमने-सामने हैं।

मैनपुरी जिले के साथ ही हाथरस, फिरोजाबाद, एटा, कासगंज, फर्रुखाबाद, कन्नौज, इटावा, औरैया, कानपुर देहात, कानपुर नगर, जालौन, झांसी, ललितपुर, हमीरपुर और महोबा जिलों के विधानसभा क्षेत्रों में तीसरे चरण में कुल 627 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप पर

Trusted by https://ethereumcode.net