Shivamogga Case: बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्‍या के बाद कर्नाटक के शिवमोगा में तनाव, धारा 144 लागू

टीआरपी डेस्क। बजरंग दल के 26 वर्षीय एक कार्यकर्ता की कर्नाटक (Karnataka) के शिवमोगा (Shivamogga) में कथित तौर पर चाकू से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई। इस घटना के बाद से ही पूरे शहर में तनाव की स्थिति है। सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा, ‘कार्यकर्ता की कल चाकू मारकर हत्या कर दी गई। बीती रात शुरू हुई जांच के दौरान घटना में कुछ सुराग हाथ लगे हैं।

26 वर्षीय हर्ष की कथित तौर पर हत्या के बाद शिमोगा में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। इतना ही नहीं, पूरे इलाके में सीआरपीसी की धारा 144 को भी लागू कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि भारती कॉलोनी की रवि वर्मा गली में रविवार रात अज्ञात हमलावरों ने कार्यकर्ता की कथित तौर पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

यह शहर बेंगलुरू से करीब 250 किलोमीटर दूर है, जहां हाल ही में हिजाब पहनने को लेकर कुछ महाविद्यालयों में विवाद उत्पन्न हो गया था। हालांकि, रविवार को हुई हत्या के पीछे के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है।

घटना के बाद हर्ष के समर्थक सड़कों पर उतर आए और अपना आक्रोश जाहिर किया। टेलीविजन पर प्रसारित वीडियो में वे पथराव करते नजर आ रहे हैं, लेकिन उनका निशाना कौन था यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस बीच, कर्नाटक के गृह मंत्री अर्गा ज्ञानेंद्र शिवमोगा पहुंचे और कार्यकर्ता के परिवार से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि पुलिस को कुछ पुख्ता सबूत मिले हैं और घटना में शामिल लोगों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर