BJP का 42वां स्थापना दिवस आज, कुछ ही देर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे PM मोदी
BJP का 42वां स्थापना दिवस आज, कुछ ही देर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे PM मोदी

नेशनल डेस्क। देश के पांच राज्यों में चुनावी माहौल बेहद गर्म है। वहीं उत्तराखंड, पंजाब और गोवा में विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। अब यहां नतीजों का इंतजार है।

वहीं उत्तर प्रदेश में तीन चरणों का चुनाव हो चुका है। 23 फरवरी को चौथे चरण का चुनाव होगा, लेकिन अभी 172 सीटों पर चुनाव बाकी है। इसके अलावा मणिपुर में भी चुनाव होना है। इसके मद्देनजर तमाम राजनीतिक पार्टियां अभी चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं।

इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मणिपुर का दौरा करने वाले हैं। अपने इस दौरे के दौरान प्रधानमंत्री इंफाल के पास एक रैली को भी संबोधित करेंगे।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री का यहां 28 फरवरी और 5 मार्च को होने वाले दो चरणों के चुनाव के लिए रणनीतियों पर चर्चा के लिए बीजेपी के वरिष्ठ मंत्रियों और पार्टी कार्यकर्ताओं से भी मिलने का कार्यक्रम है।

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी यूपी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी दोपहर 3.35 बजे यूपी के बहराइच में पयागपुर के शिवदहा मोड़ स्थित मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह प्रतापगढ़ और प्रयागराज में चुनावी सभाएं करेंगे. प्रयागराज में वह रोड शो भी करेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net