जब मंच पर ही भाजपा विधायक कान पकड़ करने लगे उठक-बैठक, इसलिए मांगी जनता से माफी, देखें VIDEO
जब मंच पर ही भाजपा विधायक कान पकड़ करने लगे उठक-बैठक, इसलिए मांगी जनता से माफी, देखें VIDEO

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिल के रॉबर्ट्सगंज से बीजेपी विधायक भूपेश चौबे का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें वो चुनावी सभा में कुर्सी पर चढ़कर उठक-बैठक कर जनता से माफी मांगते हैं।

चुनाव जो लड़ रहे हैं…

चुनाव जीतने के लिए नेता हर हद से गुजरने को तैयार रहते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज से सामने आया है। यहां से बीजेपी विधायक भूपेश चौबे का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, वो मंच पर कुर्सी पर चढ़कर कण पकड़कर उठक-बैठक करते हैं। इस चुनाव में बीजेपी ने उन्हें फिर से रॉबर्ट्सगंज से मैदान में उतारा है।

गलतियों के लिए मांगी माफ़ी

बताया जा रहा है कि भूपेश चौबे ने उठक-बैठक कर 5 साल तक जो भी गलतियां हुई हैं, उसके लिए जनता से माफी मांगी है।
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस सेवादल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि रॉबर्ट्सगंज से भाजपा के विधायक भूपेश चौबे ने कान पकड़कर उठक-बैठक की, ताकि जनता उनके 5 साल के कुशासन को भुला दे। लोकतंत्र में जनता से ज्यादा ताकतवर कोई नहीं है।

ट्वीटर पर आये रोचक कमेंट..!

इस खबर को लेकर ट्विटर पर भी लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया और लिखा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायकों की वर्तमान स्थिति। रॉबर्ट्सगंज सीट से भाजपा प्रत्याशी भूपेश चौबे ने एक रैली में लोगों के सामने कान पकड़कर उठक बैठक की और पिछले पांच साल में हुई गलती के लिए माफी मांगी। एक यूजर ने लिखा कि भाजपा के सभी विधायकों, सांसदों और मंत्रियों को ऐसा करने के लिए कहा जाए, बाद में उन्हें सार्वजनिक जीवन से बाहर कर दिया जाए। ये जोकर वोट मांगने और चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जाएंगे।

https://twitter.com/SevadalCG/status/1496421398268755972

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर