बर्तन धोने के लिए डांटा तो 14 साल की बेटी ने गर्म तवे से वार कर मां को ही उतार दिया मौत के घाट

नोएडा। नोएडा की एक सोसायटी में दिल दहला देने वाला मामला समने आया। एक नाबालिग बेटी ने अपनी ही मां की गर्म तवे से बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि वारदात नोएडा के सेक्टर-77 स्थित अंतरिक्ष कैनवाल सोसायटी में हुई।

सोसायटी के H ब्लॉक की 14वीं मंजिल पर बने एक फ्लैट में एक महिला का शव बरामद हुआ जिसके सिर के अलावा शरीर के बाकी हिस्सों पर भी चोट के निशान पाए गए। जब पुलिस को हत्या की आशंका हुई तो पुलिस ने इसकी जांच शुरू की जिसमें यह बात सामने आई कि महिला की हत्या उसकी नाबालिग बेटी ने की थी।

मृतक महिला का नाम अनुराधा है। वह मूल रूप से शाहदरा की रहने वाली थी। उसकी शादी 16 साल पहले हुई थी और शादी के 5 साल बाद ही वह अपने पति से अलग रहने लगी थी। अनुराधा अपनी 14 साल की इकलौती बेटी के साथ फ्लैट में रहती थी।

अनुराधा ग्रेटर नोएडा स्थित एक कंपनी में सप्लाई विभाग में काम करती थी, जिससे उसके घर पर लोगों का आना जाना लगा रहता था। नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि महिला ने अपनी बेटी को बर्तन धुलने के लिए बोला था लेकिन बेटी ने बर्तन नहीं धोया जिस पर मां ने उसे डांट दिया, इससे गुस्से में आई बेटी ने तवे से सिर पर वार कर अपनी ही मां की बेरहमी से हत्या कर दी।

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मृतक महिला के भाई की शिकायत पर नाबालिग बेटी के खिलाफ धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और मृतका की 14 वर्षीय बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयुक्त लोहे का तवा भी बरामद कर लिया गया है।