यूपी विधानसभा चुनावः पोलिंग बूथ से महज 10 मीटर की दूरी पर हुआ बम ब्लास्ट, मचा हड़कंप

टीआरपी डेस्क। यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान के दौरान प्रयागराज से बुरी खबर सामने आयी है। दरअसल पोलिंग बूथ से 10 मीटर की दूरी पर बम विस्‍फोट होने से हड़कंप मच गया है। इसमें एक युवक की मौत हुई तो एक घायल हुआ है।

यह पूरा मामला प्रयागराज के करेली थाना क्षेत्र का है। इस मामले की एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार ने पुष्टि की है। यह बम विस्‍फोट की घटना प्रयागराज में मतदान केंद्र से 10 मीटर दूर पर हुई है। जानकारी के मुताबिक, एक युवक साइकिल से बम लेकर कहीं जा रहा था, इस बीच साइकिल समेत गिरने से बम फट गया। इस दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो गई तो एक अन्‍य घायल हुआ है।

प्रयागराज के करेली थाना क्षेत्र में हुई इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है। एडीजी प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश के मुताबिक, रामगढ़ कोरांव के रहने वाले 2 युवक संजय और अर्जुन साइकिल से कहीं जा रहे थे, इस बीच साइकिल गिरने से विस्फोट हो गया। साइकिल पर एक थैला टंगा हुआ था, जिसमें यह विस्‍फोटक था।

इसके साथ एडीजी प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश ने कहा कि पुलिस की पूछताछ में पता चलेगा, यह दोनों किस बैरियर को क्रॉस करके यहां आए हैं और इनका मकसद क्‍या था। साथ ही उन्‍होंने लापरवाही बरतने वालों पर भी सख्‍त एक्‍शन की बात कही है। इसके अलावा पुलिस जांच कर रही है कि कहीं इसका चुनाव से कोई कनेक्शन तो नहीं है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर