रायपुर : प्रदेश की राजधानी में फिर से एक बार पुलिस के डर को ताक पर रखकर चाकूबाजी की घटना सामने आई है। इस बार इस घटना का शिकार प्रद्श की सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी के मुख्यालय राजीव भवन का कर्मचारी ही हो गया है। बदमाशों ने राजीव भवन में कार्यरत धनंजय मिश्रा पर चाकू से हमला किया है। यह घटना रविवार की देर रात शहर के बोरियाखुर्द इलाके में हुई है। पुलिस ने घटना के बाद आरोपी तिलक पर एफआईआर दर्ज किया था जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तड़के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार यह घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र की है, जहां धनंजय मिश्रा अपने पुत्र का विवाद सुलझाने के लिए बोरियाखुर्द गए हुए थे। उनके बेटे से बदमाश तिलक पटेल 50 हजार रुपयों की मांग कर रहा था। जिससे इनकार करने पर बदमाश ने धनंजय मिश्रा के जांघ पर चाकू से हमला कर दिया। घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया। खून से लथपथ पीड़ित ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया और देर रात पुलिस ने आरोपी तिलक पटेल के खिलाफ अपराध दर्ज कर जाँच शुरु की।

NSUI प्रदेश सचिव का चाचा है पीड़ित

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कार्यरत धनंजय मिश्रा NSUI के प्रदेश सचिव अरुणेश मिश्रा के सगे चाचा हैं। घटना की जानकारी मिलते ही अरुणेश अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे। इसके बाद धीरे-धीरे समर्थकों की भीड़ लगनी शुरू हो गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद सीएसपी राजेश चौधरी को मोर्चा संभालना पड़ा। उसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर