भाजपा में लैटर वारः विधायक के शिकायती खत के बाद पूर्व गृहमंत्री का पत्र हुआ वायरल, कहा- विधायक का व्यक्तिगत लाभ

टीआरपी डेस्क। कोरबा जिले में डीएमएफ फंड में गड़बड़ी को लेकर अकलतरा विधायक सौरभ सिंह की पीएमओ को लिखी गई चिट्ठी के बाद रामपुर विधायक और पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कंवर की सोशल मीडिया में पीएमओ को लिखी चिट्ठी वायरल हो रही है।

गौरतलब है कि बीजेपी से अकलतरा विधायक सौरभ सिंह ने 26 फरवरी को केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव को पत्र लिखा गया है। विधायक सौरभ सिंह ने इस पत्र के जरिये प्रदेश में चल रहे औद्योगिक कॉरिडोर की धीमी गति पर ध्यानाकर्षण करने के साथ ही, रेल मंत्री से कोरबा-पेंड्रा रेल लाईन के कार्य में लेट लतीफी का भी जिक्र किया गया है।

इसके खंडन में पूर्व मंत्री के नाम का खत वायरल हुआ जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता ने लिखा है कि कोरबा जिला खनिज संसाधनों से भरा पड़ा है। ऐसे में केंद्र सरकार के निर्णय के बाद मिलने वाली राशि से आदिवासी बहुल कोरबा जिला सहित आसपास के क्षेत्र का विकास किया जा रहा है। इस मद से होने वाले विकास कार्यों पर गौर करें तो बीजेपी शासनकाल के साथ ही मौजूदा सरकार में भी शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, स्वच्छ पेयजल की दिशा में लगातार काम कराए जा रहे हैं।

पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर ने प्रधानमंत्री के नाम लिखे इस पत्र में सात बिंदुओं पर अपनी बात रखते हुए अकलतरा विधायक सौरभ सिंह के सारे आरोपों को न केवल निराधार बताया है, बल्कि उन्होंने अपने पत्र में इस बात का उल्लेख किया है कि यह पत्र दुर्भावना वश और व्यक्तिगत लाभ के लिए प्रधानमंत्री के नाम लिखा गया है। प्रधानमंत्री के नाम ननकीराम कंवर के इस पत्र के बाद एक बार फिर राजनीति गरमाने लगी है।

हालांकि बाद में ननकीराम कंवर ने साफ कर रहे है कि औद्योगिक कॉरिडोर के संबंध में उन्होने पत्र नही लिखा है, और उनके एक बयान को एडिट कर इस मामले से जोड़कर दूसरे तरीके से पेश किया जा रहा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर