तस्करों से 2 करोड़ 10 लाख का गांजा जब्त, नारियल के बीच छिपाकर ले जा रहे थे हरियाणा
तस्करों से 2 करोड़ 10 लाख का गांजा जब्त, नारियल के बीच छिपाकर ले जा रहे थे हरियाणा

कोण्डागाॅव। इस जिले की पुलिस ने अंतरार्ज्यीय गांजा तस्करों पर बड़ी कायर्वाही की है। पुलिस ने नाकेबंदी करके एक मेटाडोर वाहन को पकड़ा, जिसमें नारियल के बीच 100 क्विंटल से भी अधिक गांजा रखा हुआ था।

कोण्डागांव के पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने बताया कि उनके यहां कड़ी नाकेबंदी के चलते गांजा तस्करी के मामले बहुत ही काम सामने आ रहे हैं। कल सूचना मिली थी कि एक वाहन में चोरी-छिपे गांजा ले जाया जा रहा है। इसके आधार पर मर्दापाल तिराहा चेक-पोस्ट पर घेरेबंदी कर वाहनों की तलाशी ली गई। इस दौरान टाटा कपनी का एक मेटाडोर वाहन पकड़ा गया, जिसमें नारियल लदा हुआ नजर आया, मगर अंदर तलाशी लेने पर बोरियों के भीतर गांजा भरा हुआ मिला।

वाहन को थाने में लाकर जब्त गांजे का वजन कराया गया तो वह 1050 कि0ग्रा0 निकला, जिसकी कीमत 2 करोड़ 10 रूपये आंकी गयी है। वाहन चालक रवि हसन और उसके साथ मौजूद राकेश कुमार ने बताया कि वे गांजे को आंध्र प्रदेश के चिंतरू के जंगल से लेकर आ रहे थे और हरियाणा जा रहे थे।

इस पूरी कार्यवाही में कोण्डागांव टीआई अचर्ना धुरंधर, उप निरीक्षक कैलाश केसरवानी सहित पूरी टीम की उल्लेखनीय भूमिका रही, जिनके उत्साहवधर्न के लिए पुलिस अधीक्षक ने इन्हें नगद पुरस्कार से नवाजा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net