"कच्चा बादाम" के बाद अब "मेरियो रैपर" ने जीता लोगों का दिल
"कच्चा बादाम" के बाद अब "मेरियो रैपर" ने जीता लोगों का दिल

नेशनल डेस्क। बीते कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर “कच्चा बादाम” गाना तेजी से वायरल हो रहा है। छोटे हो या बड़े, यहाँ तक की सेलिब्रिटी भी “कच्चा बादाम” में रील बनाने से खुद को रोक नहीं पाए। बादाम हो या चाय, चर्चा तभी होगी जब बेचने वाले का अंदाज अलग होगा।

कच्चा बादाम तो आप सबने बहुत सुन लिया लेकिन क्या आपने रैप वाली “पकी चाय” पी है? जी हाँ आजकल सोशल मीडिया पर एक चाय वाले का वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है। बता दें इसकी वजह उसकी चाय से ज्यादा उसका चाय बेचने का अंदाज है।

दरअसल, बिहार की राजधानी पटना में भी एक ऐसा ही चाय वाला है जो अपने अनोखे अंदाज में चाय बनाने और बेचने के लिए मशहूर है। पटना में सोनू कुमार एक की चाय दुकान है जिसकी चाय के साथ-साथ उसके रैप को सुनने के लिए भी काफी लोग आते हैं।

बता दें सोनू कुमार पटना के मुसल्लहपुर इलाके में ‘मेरियो रैपर कल्चर चाय कॉफी शॉप’ के नाम से एक चाय का ठेला चलाते है। चाय बेचने के अंदाज की बात करें तो सोनू चाय बनाते समय हमेशा ही रैप सॉन्ग गाकर अपने ग्राहकों को खुश करते है। सोनू के रैप सॉन्ग सुनाने और उसके चाय बनाने के अंदाज के कारण ही लोग उसे पसंद करते हैं।

लगी रहती है लोगों की भीड़

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार सोनू की चाय में भी काफी स्वाद होता है। सोनू के ग्राहकों का कहना है कि सोनू की चाय भी स्वाद वाली रहती है और उसके बनाने का अंदाज भी अनोखा है। जिसके चलते चाय पीने के साथ साथ मनोरंजन भी हो जाता है। बता दें सोनू के इस अलग अंदाज के कारण उसके दूकान पर अक्सर लोगों की भीड़ देखी जाती है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर