UP Election Result: उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के रुझानों ने भाजपा समर्थकों में जोश भर दिया है। यूपी में कई जगह बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जीत का जश्न मनाते नजर आ रहे है। बता दें भाजपा ने प्रचार के लिए कई भोजपुरी सितारों का सहारा लिया था। रुझानों में भाजपा को बढ़त मिलते ही इन सितारों में भी बेहतरीन उत्साह देखने को मिल रहा हैं।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार में दिनेश लाल यादव (निरहुआ) ने अपनी सारी ताकत झोंक दी थी। उन्होंने पूर्वांचल के कई प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार किया। अब रुझानों में भाजपा को बढ़त मिलते ही, निरहुआ चैन की सांस ले रहे होंगे। बता दें यूपी बिहार में निरहुआ की काफी फैन फॉलोइंग है।

वैसे तो कंगना रणौत ने कभी बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार नहीं किया लेकिन सोशल मीडिया पर वह योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करती रही है। बता दें चुनावी माहौल में कंगना ने इंस्टाग्राम पर भाजपा को वोट करने की अपील करती दिखी थीं। लेकिन रुझानों के आने पर लगातार भाजपा की जीत पर अबतक तो वैसे कंगना का कोई बयान सामने नहीं आया है।

इसके साथ ही भोजपुरी जाने-माने गायक और अभिनेता पवन सिंह ने भी भाजपा प्रत्याशियों के लिए इस बार कई रोड शो किया है। इस दौरान उन्हें देखने और सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग आये। जीत की ओर बढ़ रही भाजपा के लिए पवन सिंह की मेहनत रंग लाती दिख रही है।

अब भाजपा समर्थकों की बात हो और मनोज तिवारी और रवि किशन की बात न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। दोनों कई साल से भाजपा से जुड़े हुए हैं और इसके आलावा यूपी विधानसभा चुनाव में दोनों ने भाजपा के समर्थन में गाना भी बनाया था जो खूब वायरल हुआ।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर