cm returns from cwc meeting

रायपुर। कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना होने से पहले मीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया कि इस बैठक में 5 राज्यों में हुए चुनावों के परिणाम की समीक्षा होगी। इसके अलावा अध्यक्ष की अनुमति से अन्य विषयों पर भी चर्चा हो सकती है। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि चुनाव परिणामो को देखते हुए क्या शीर्ष नेतृत्व में बदलाव की कोई सम्भावना है? इस पर भूपेश बघेल ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि चुनाव परिणामों का इस पर कोई असर पड़ेगा।

खैरागढ़ उपचुनाव की चर्चा करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि हम तो चाहते थे कि पांच राज्यों में कराये गए चुनाव के साथ खैरागढ़ का चुनाव भी करा दिया जाता, मगर चुनाव आयोग का फैसला है, अब उसके लिए भी हम भिड़ कर काम करेंगे। राजयसभा की छत्तीसगढ़ की खाली हो रही सीट पर किसे टिकट दी जा रही है? इस सवाल पर भूपेश बघेल ने कहा कि इसके लिए अब तक न तो किसी ने दावेदारी की है और न ही टिकट को लेकर अब तक पार्टी की कोई चर्चा हुई है।

नवा रायपुर में किसान की मौत के मामले में अधिक मुआवजे के सवाल पर भूपेश बघेल ने कहा कि मौत के मामले में जो मुआवजा है वह दिया जा रहा है, वहीं भाजपा द्वारा किसानो की मांग का समर्थन के सवाल पर भूपेश बघेल ने कहा कि जब रमन सिंह मुख्यमंत्री थे तब उन्हें किसानो की सुध नहीं आयी, क्या कभी वे किसी किसान से मिलने गए हैं..?

देखें वीडियो :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net