TRP डेस्क : रंगों का त्यौहार आ गया है, और इस त्योहार पर बॉलीवूड में भी कई रंग बिखरने वाले हैं। होली के आस पास ही सिनेमा प्रेमियों के लिए 7 बड़े गिफ्ट्स आने वाले हैं इनमें अक्षय कुमार की बच्चन पाण्डेय से लेकर RRR जैसी धासू फिल्में शामिल हैं, जिनका इंतजार लम्बे समय से फैंस को था। आइये देखें कौन सी हैं वो फिल्में जिनका रंग इस होली बिखरने वाला है।


बच्चन पाण्डेय (Bachchhan Paandey)
रिलीज़डेट : 18 मार्च, 2022
कहां देखें : सिनेमाघर

Akshay Kumar shares new Bachchan Pandey posters, film to release on Holi -  Hindustan Times

2014 में आयी तमिल फिल्म ‘जिगरठंडा’ जहां एक एस्पायरिंग डायरेक्टर एक लोकल गुंडे पर फिल्म बनाना चाहती है। अक्षय कुमार की ‘बच्चन पाण्डेय’ उसी फिल्म पर आधारित है। फिल्म में अक्षय लोकल गुंडे का रोल निभा रहे है। ट्रेलर में उनका लुक दर्शको आकर्षित कर रहा है। कृति सेनन डायरेक्टर बनी हुई हैं। वहीं, अरशद वारसी उनके दोस्त बने हैं। अक्षय के साथ ‘लक्ष्मी’ पर कोलैबोरेट कर चुके फरहाद सामजी ही ‘बच्चन पांडे’ के राइटर-डायरेक्टर हैं। इस फिल्म में जैकलीन अपने अदाओं के जलवे बिखेरती नजर आएंगी, वहीं पंकज त्रिपाठी की मंझी हुई कलाकारी और कॉमिक टाइमिंग का दर्शकों को इंतजार रहेगा।


ब्लडी ब्रदर्स (Bloody Brothers)
रिलीज़डेट : 18 मार्च, 2022
कहां देखें : ज़ी 5

Jaideep Ahlawat & Zeeshan Ayyub to star in adaptation of British show Guilt  in Bloody Brothers

ये फिल्म दो भाई की एक्सीडेंट होने की कहानी है जिसमे उनका एक्सीडेंट हो जाता हैं और फिर उस कहानी को कवर किया जाता है। अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और बीबीसी इंडिया के प्रोडक्शन में बनी ‘ब्लडी ब्रदर्स’ का यही प्लॉट है। फिल्म में जयदीप अहलावत और ज़ीशान अय्यूब भाई बने हैं। उनके अलावा सतीश कौशिक, मुग्धा गोडसे, टीना देसाई और असरानी जैसे एक्टर्स भी ‘ब्लडी ब्रदर्स’ में दिखाई देंगे।


जलसा (Jalsa)
रिलीज़डेट : 18 मार्च 2022
कहां देखें : अमेज़न प्राइम वीडियो

New Poster of Vidya Balan and Shefali Shah's Jalsa Unveiled Ahead of  Trailer Release

‘तुम्हारी सुलु’ के डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी फिर एक बार विद्या बालन के साथ कोलैबोरेट कर रहे हैं। ‘जलसा’ एक सोशल ड्रामा थ्रिलर बताई जा रही है, जो समाज के क्लास डिफरेंस पर फोकस करेगी। फिल्म में विद्या पहली बार शेफाली शाह के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। विद्या एक टीवी जर्नलिस्ट का रोल निभाएंगी, वहीं शेफाली उनकी कुक के रोल में नज़र आएंगी। ‘जलसा’ 18 मार्च को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।


डीप वॉटर (Deep Water)
रिलीज़डेट : 18 मार्च 2022
कहां देखें : अमेज़न प्राइम वीडियो

Deep Water (2022) - IMDb

‘इनडिसेंट प्रोपोज़ल’ और ‘अनफेथफुल’ जैसी एरॉटिक थ्रिलर्स बना चुके एड्रियन लिन ने ही ‘डीप वॉटर’ बनाई है। जहां बेन अफ्लेक और ऐना दे आरमस एक कपल बने हैं। दोनों की शादी पिक्चर परफेक्ट लगती है, पर वास्तव में परफेक्ट है नहीं, ये कपल एक दूसरे के साथ माइंड गेम खेलने में लगे हैं और इस बीच जो लोग पिसते हैं, उनके साथ क्या होता है, यही फिल्म का मेन प्लॉट है।


आर. आर. आर. (RRR)
रिलीज़डेट : 25 मार्च 2022
कहां देखें : सिनेमाघर

May be an image of 2 people, beard, people standing and outdoors

इस साल की पहली बड़ी फिल्म RRR रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन कोरोना महामारी की तीसरी लहर ने इसे रिलीज़ होने से रोक लगा दिया। फिर खबर आई कि मेकर्स फिल्म को 18 मार्च या 28 अप्रैल को रिलीज़ कर सकते हैं। पर अब इन दोनों डेट्स को दरकिनार करते हुए फिल्म को 25 मार्च को रिलीज़ किया जायेगा। इस पैन इंडियन प्रोजेक्ट को हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज़ किया जाएगा।


मून नाइट (Moon Knight)
रिलीज़डेट : 30 मार्च 2022
कहां देखें : डिज़्नी प्लस हॉटस्टार

New 'Moon Knight' Poster And Trailer Released | Geeks

मार्क स्पेक्टर नाम का एक मिशनरी है, जो डिसोसिएटिव आइडेंटिटी डिसऑर्डर से ग्रसीत है। मिस्र मायथोलॉजी में चांद के खानशू नाम के देवता हैं, जो मार्क को मून नाइट की पावर दे देते हैं। मून नाइट बनने के बाद मार्क दिन में आम जिंदगी जीता है, और रात में अलग वाली। ऑस्कर आईज़ेक ने मुख्य किरदार निभाया है। ‘मून नाइट’ का पहला एपिसोड 30 मार्च को आएगा, जिसके बाद हर बुधवार एक एपिसोड ड्रॉप होता रहेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर