बिग ब्रेकिंग : 24 घंटे में आजाद के घर G-23 नेताओं की दूसरी मीटिंग, पत्रकारों को बुलाया, सामने आ सकता है चौंकाने वाला फैसला
बिग ब्रेकिंग : 24 घंटे में आजाद के घर G-23 नेताओं की दूसरी मीटिंग, पत्रकारों को बुलाया, सामने आ सकता है चौंकाने वाला फैसला

नई दिल्ली। विधानसभा चुनाव में 5 राज्यों में करारी हार के बाद G-23 नेता गुलाम नबी आजाद के घर पर 24 घंटे में दूसरी बैठक होने जा रही है। बैठक के लिए पत्रकारों को भी बुलाया गया है।

माना जा रहा है कि G-23 के नेता कोई बड़ा फैसला कर सकते हैं। 5 राज्यों के चुनाव परिणाम आने के बाद आजाद के घर यह तीसरी बैठक हो रही है। पहली बैठक 11 मार्च को हुई थी, जबकि बुधवार को दूसरी बैठक बुलाई गई थी।

राहुल से मिले हुड्डा, फिर आजाद के घर पहुंचे

खबर है कि G-23 मेंबर भूपिंदर सिंह हुड्डा गुरुवार को राहुल गांधी से मिले। नई दिल्ली के 12 तुगलक लेन पर यह मुलाकात करीब 2 घंटे तक चली। मुलाकात के बाद हुड्डा बाहर निकले, लेकिन पत्रकारों के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। इसके बाद हुड्डा गुलाम नबी आजाद के घर पहुंचे।

हाईकमान ने आजाद को मिलने बुलाया

दूसरी तरफ, न्यूज एजेंसी के हवाले से खबर दी है कि गुलाम नबी आजाद पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से गुरुवार को ही उनके आवास 10 जनपथ पर मुलाकात करेंगे। उन्हें मुलाकात के लिए हाईकमान ने बुलाया है। इस दौरान वो G-23 नेताओं के प्रपोजल को उनके सामने पेश कर सकते हैं।

बैठक में राहुल और प्रियंका के भी मौजूद रहने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि आजाद से मुलाकात के बाद सोनिया गांधी कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक दोबारा बुला सकती हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net