हाेली के रंग में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, नगाड़ा बजाकर गाए फाग.. चल हां बिरज में दे दे बुलव्वा राधे को…
हाेली के रंग में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, नगाड़ा बजाकर गाए फाग.. चल हां बिरज में दे दे बुलव्वा राधे को…

रायपुर/भिलाई। हाेली के त्योहारी रंग में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बंघेल भी रंगे नजर आए। भिलाई-3 स्थित अपने निवास में उन्होंने भी जमकर होली खेली।

इस दौरान उन्होंने होली पर फाग गीत भी गाया और नगाड़ा भी बजाया। प्रदेश के विभिन्न हिस्से से लोग इस दौरान उन्हें बधाई देने भी पहुंचे थे। मुख्यमंत्री ने सभी को अबीर गुलाल लगाया और होली की शुभकामनाएं भी दी।

नगाड़ा भी बजाया

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस दौरान हर साल की तरह अपने काफी पुराने समर्थक अली के साथ नगाड़ा भी बजाया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढी प्रसिद्ध फाग गीत चल हां बिरज में दे दे बुलव्वा राधे को…….गाया। करीब दस मिनट तक उन्होंने फाग गीत गाते हुए नगाड़ा बजाया।

इस दौरान भिलाई के महापौर नीरज पाल, दुर्ग जिला सहकारी ग्रामीण बैंक के अध्यक्ष जवाहर वर्मा, कुम्हारी नगर पालिका के अध्यक्ष राजेश्वर सोनकर कलेक्टर दुर्ग डा सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे, एएसपी बद्रीनारायण मीणा भी मुख्यमंत्री को शुभकामनाएं देने पहुंचे थे।

मुख्यमंत्री निवास के आसपास कालोनी से पहुंचे लोगों के साथ भी उन्होंने होली खेली और हालचाल जाना। इस दौरान मुख्यमंत्री निवास आने वालाें के लिए स्वल्पाहार का भी आयोजन किया गया था।