TRP डेस्क : दिल्ली से कतर के दोहा जा रही एक फ्लाइट को तकनीकी खराबी के कारण पाकिस्तान के कराची में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। बता दें कि फ्लाइट में 100 से अधिक यात्री सवार थे और यह कतर एयरवेज का QR578 विमान है। यह एक Airbus A350 विमान है।

कतर एयरवेज के प्रबंधन से प्राप्त जानकारी के अनुसार उड़ान के दौरान विमान के कॉर्गो होल्ड से धुआं निकल रहा था। जिसे इमरजेंसी मानकर विमान को कराची में लैंड कराया गया और लैंडिंग के बाद सभी यात्रियों को सुरक्षित विमान से बाहर उतार लिया गया। प्रबंधन का कहना है कि एयरलाइन के द्वारा घटना की जांच की जा रही है। और यात्रियों को दोहा तक ले जाने के लिए रिलिफ फ्लाइट की व्यवस्था भी की जाएगी। प्रबंधन ने अपने बयान में कहा कि, हम अपने यात्रियों की हुई असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं और सभी यात्रियों के आगे की यात्रा के लिए संभव सहायता की जाएगी।

फ्लाइट ट्रैकिंग वेबसाइट Flighaware के आंकड़ों के अनुसार, QR579 ने दिल्ली से अपने निर्धारित प्रस्थान समय 03:50 AM पर उड़ान भरी और प्रस्थान के 01:15 घंटे बाद 05:45 AM पर कराची में उतरा गया। फ्लाइट को सुबह 07:15 बजे दोहा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरना था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर