स्वास्थ्य संयोजकों की हड़ताल को "आप" का समर्थन, कांग्रेस पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप
स्वास्थ्य संयोजकों की हड़ताल को "आप" का समर्थन, कांग्रेस पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

रायपुर। 6 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदेश के 5200 उप स्वास्थ्य केंद्रों में कार्यरत हजारों नियमित स्वास्थ्य कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं। इस हड़ताल को कर्मचारी संगठनों के बाद आम आदमी पार्टी द्वारा भी समर्थन देने की घोषणा की गई।

आज भगत सिंह के शहीद दिवस के मौके पर धरना स्थल पर जाकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल एवं प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना बिसेन, रायपुर जिला अध्यक्ष कमल नायक, रायपुर शहर अध्यक्ष पन्नू सिंह एवं अन्य नेताओं ने धरना स्थल पर पहुंचकर स्वास्थ्य कर्मचारियों को पूर्ण रुप से समर्थन देने की बात कही।

इस दौरान प्रदेश सचिव उत्तम जयसवाल, प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना बिसेन ने आंदोलनकरियों को सम्बोधित किया। इन नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा चुनाव से पहले सार्वजनिक रूप से घोषणा पत्र में कांग्रेस ने यह वादा किया गया था कि वेतन वृद्धि एवं उससे संबंधित विसंगतियां तुरंत ही दूर कर दी जाएंगी। कोरोना की तीसरी लहर बीत जाने के बाद भी आज पर्यंत तक किसी प्रकार का लाभ कर्मचारियों को नहीं मिल पाया है, जिससे कि प्रदेश के स्वास्थ्य संयोजकों में भारी असंतोष व आक्रोश व्याप्त है।

शहीद दिवस पर दी गई श्रद्धांजलि

इससे पूर्व आम आदमी पार्टी द्वारा शहीद दिवस के मौके पर राजधानी रायपुर में भगत सिंह,राजगुरु और सुखदेव की शहादत को याद किया गया। इस अवसर पर शहीद भगत सिंह चौक शंकर नगर में शहीदों का सम्मान कार्यक्रम रखा गया, जिसमे आप के पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता शामिल हुए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net