बड़ी खबरः भ्रष्टाचार के खिलाफ पंजाब सरकार ने 5 लोगों पर कराया मामला दर्ज

लुधियाना। पंजाब में सरकार की ओर से जारी एंटी करप्शन एक्शन लाइन नंबर जब से जारी हुआ है तब से आए दिन भ्रष्टाचार की परतें सबके सामने खुलनी शुरू हो गई है। रोज कोई न कोई भ्रष्टाचार का नया मामला सामने आ रहा है।

इसी दौरान लुधियाना के गांव कूम कलां में अवैध रूप से संचालित माइनिंग को लेकर कार्यवाही की गई है। इस कार्यवाही की शिकायत एंटी करप्शन एक्शन लाइन नंबर पर आई थी जिसके कारण 5 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। इस अवैध माइनिंग पर विधायक हरदीप मुंडिया के कहने पर कार्यवाही की गई है।

जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के हलका साहनेवाल से विधायक हरदीप सिंह मुंडिया ने कूमकलां थाना के अधीन आने वाले गांव बलीएवाल में चल रही रेत की अवैध उत्खनन पर 24 मार्च को छापेमारी करने के बाद पुलिस ने उपमंडल अधिकारी मनीष बत्तरा के बयान पर 5 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेसीबी और 3 टिप्पर जब्त किए हैं।

पुलिस ने बलीएवाल में गैर-कानूनी तरीके से माइनिंग करने के आरोप में करनैल सिंह गांव कूमकलां, निर्मल सिंह गांव मियानी, सर्बजीत सिंह गांव गाही भैणी, नत्था सिंह गांव कूमकलां, हरकीरत सिंह निवासी दोभाआ बैणी लुधियाना को गिरफ्तार कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर