बिहार में बम ब्लास्ट

टीआरपी डेस्क। बिहार का लखीसराय में सोमवार को अचानक बम धमाकों से दहल उठा। इसमें 3 बच्चे समेत 7 लोग जख्मी हो गए। सभी को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि बम से बच्चे खेल रहे थे, तभी पहले एक बम फटा, फिर चंद पल में दो और बम धमाके हुए। 

मिली जानकारी के अनुसार घर में ही तीन सुतली बम रखे गए थे। कहा जा रहा है कि एक बुजुर्ग महिला ने उसे अपने हाथ में ले लिया था और उसे जैसे ही खोलने की कोशिश की तो ब्लास्ट हो गया।

पूरा मामला लखीसराय के पिपरिया थाना के वलीपुर गांव का है। ब्लास्ट की सूचना मिलने पर कबैया थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची। यहां सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घर में तीन जिंदा बम रखा हुआ था। फिलहाल जांच की जाएगी उसके बाद आगे की जानकारी मिलेगी कि कैसे घटना हुई और किस तरह का बम था।

ब्लास्ट की घटना में महिलाओं के साथ बच्चे भी जख्मी हुए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सूचना मिलने के बाद वरीय अधिकारी भी मामले को लेकर पहुंचे हैं। घटना के बाद कोहराम मच गया है।

घटना को लेकर लखीसराय के एएसपी भी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस आसपास के लोगों से इस घटना को लेकर पूछताछ कर रही है। फिलहाल पूरे मामले की कई बिंदुओं पर जांच हो रही है। जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि बम कहां से आया था और किसने रखा था। सुतली बम था या फिर कुछ और था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर