जवानों का कमाल : नक्सलियों ने कुटरू से बेदरे जाने वाली सड़क को 14 जगह काटा, जवानों ने 2 घंटे में सड़क पर आवागमन किया बहाल
जवानों का कमाल : नक्सलियों ने कुटरू से बेदरे जाने वाली सड़क को 14 जगह काटा, जवानों ने 2 घंटे में सड़क पर आवागमन किया बहाल

बीजापुर| कुटरू थाना क्षेत्र के अंतर्गत नक्सलियों ने कुटरू – बेदरे सड़क को 14 जगह से काट दिया, जिसके चलते आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया। इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस के आलाअधिकारियों को मिली, एडिशनल एसपी पंकज शुक्ला व कुटरू एसडीओपी अभिनव उपाध्याय जवानों के साथ मौके पर पहुंचे और बड़ी ही मुस्तैदी के साथ 2 घंटे के भीतर ही सड़क को पाट दिया और आवगमन को पूरे तरीके से बहाल कर दिया।

पर्चे फेंककर किया विरोध

नक्सलियों ने जिस जगह पर सड़क काटी उसी जगह पर पर्चे भी फेंके हैं। इन पर्चों पर नक्सलियों ने बेदरे और नगुर के बीच इंद्रावती नदी पर बन रहे पुल का विरोध किया है। नक्सलियों ने सड़क के आसपास भारी मात्रा में पोस्टर भी लगाये है जिसमे पुलिस केंप का विरोध, इंद्रावती नदी पर पुल निर्माण का विरोध का जिक्र किया है।

गौरतलब है कि पूर्व में इसी मार्ग को करकेली के पास नक्सलियों ने 10 स्थानों पर खोदकर सड़क को बाधित किया था, इसके बाद कुटरू पुलिस द्वारा सड़क के गड्ढों को पाट कर एक गर्भवती महिला की जान बचाई गई, जिसे एंबुलेंस से कुटरू स्वास्थ्य केंद्र लाया जा रहा था। इस बार भी जवानों ने जिस मुस्तैदी से सड़क को पाटा उसकी काफी सराहना हो रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net