जिस तरह से 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म टिकट बांट रहे हैं वैसे ही इंधन कूपन भी बांटे भाजपा नेता

टीआरपी डेस्क। पिछले एक सप्ताह में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगभग 5 रुपये प्रति लीटर की वृद्धि हो चुकी है। 22 मार्च के बाद सात बार दाम बढ़ाए जा चुके हैं। ऐसे में राजस्थान के मंत्री प्रताप खाचरियावास ने तंज कसते हुए कहा है कि केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा के मंत्री जिस तरह ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म टिकट बांट रहे हैं, वैसे ही उन्हें इंधन के लिए भी कूपन बांटने चाहिए।

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘चुनावों के बाद भाजपा ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि शुरू कर दी। वे ‘रावण भक्त’ हैं ‘राम भक्त’ नहीं। उन्हें पेट्रोल, डीजल के लिए कूपन बांटने चाहिए जैसे उनके मंत्रियों ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए टिकट बांटे।’

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्र के कई कैबिनेट मंत्रियों और भाजपा शासित प्रदेशों ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के समर्थन में बयान दिए हैं। कई बीजेपी शासित राज्यों जैसे कर्नाटक, हरियाणा, गुजरात, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्रियों ने अपने राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री भी कर दिया है।

जनता को धोखा दे रही है बीजेपी

जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता खाचरियावास ने कहा कि चुनाव के बाद बीजेपी ने पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ा दिए हैं, वे कतई राम भक्त नहीं हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले रावण भक्त हैं, क्योंकि रावण धोखाबाज था, भगवान राम धोखा नहीं करते थे। खाचरियावास ने कहा कि जनता सब देख रही है कि कैसे एक पार्टी बार-बार धोखा कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की बढ़ी कीमतों के खिलाफ सड़क पर उतरी है और महंगाई को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर