हिजाब पहन कर आई महिला ने सीआरपीएफ बंकर पर फेंका पेट्रोल बम

जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में मंगलवार शाम एक महिला ने सीआरपीएफ कैंप पर पेट्रोल बम फेंक दिया। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पेट्रोल बम फेंकने वाली महिला की पहचान नहीं हो सकी है। बम फेंकने वाली महिला ने हिजाब पहना हुआ था।

सीसीटीवी में सामने आए फुटेज में एक सड़क पर कुछ लोग चहलकदमी करते हुए गुजर रहे हैं। साथ ही दोपहिया वाहन भी गुजर रहे हैं। इसी दौरान बुर्का पहने एक महिला वीडियो फ्रेम में नजर आती है। वह आकर कैंप के ठीक सामने गली में अचानक रूकती है। इसके बाद कुछ चीजों को अपने बैग से निकालती है। वह किसी चीज में आग लगाती है और उसे फेंक कर तुरंत मौके से फरार हो जाती है।

इस अचानक घटना से वहां से गुजर रहे लोग भी हैरान हो गए और भागने लगे । इसके बाद कुछ जवान पेट्रोल बम से लगी आग को बुझाने के लिए बाल्टी से पानी लाते नजर आते हैं।

बता दें इससे पहले 19 मार्च को शोपियां जिले के बाबापोरा में सीआरपीएफ शिविर पर हथगोला फेंकने का भी मामला सामने आया था। मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने पिछले हफ्ते मामले में शोपियां के रहने वाले एक संदिग्ध फाजिल-बिन-राशिद को पकड़ा था। पुलिस के अनुसार पूछताछ में राशिद ने खुलासा किया कि वह लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े कुलगाम के बासित अहमद के लिए काम कर रहा था। राशिद ने हथगोला फेंकने की बात भी स्वीकार की थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर