सीएम भूपेश बघेल
Image Source : Google

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रमन सिंह के बयान पर पलटवार किया है। सीएम भूपेश ने कहा कि डॉ. रमन सिंह ने खैरागढ़ के लिए अपने पूरे शासन काल में कुछ नहीं किया। रमन सिंह ने खैरागढ़ को उपेक्षित किया है। लेकिन अब जब खैरागढ़ को सम्मान मिला है तो उन्हें बर्दाश्त नहीं हो रहा है। ये बात खैरागढ़ की जनता जान चुकी है। इसलिए बीजेपी को तकलीफ हो रही है।

आपको बता दें कि रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर आरोप लगाए थे कि कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश में तीन साल में कोई भी विकास नहीं किया है। वहीं बीजेपी के काम को खुद का बताकर वाहवाही लूट रहे हैं। इसके जवाब में सीएम भूपेश ने रमन सिंह के आरोपों पर जवाब दिया है।

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि किसी भी राज्य के विकास की तुलना वहां हो रहे सड़क निर्माण, सिंचाई व्यवस्था, शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, किसानों को सही दाम, मजदूरों और महिलाओं के सम्मान देने की बात को देखकर लगाया जाता है। ये सारे काम हमारी सरकार बेहतर ढंग से कर रही है।

वहीं सीएम ने महंगाई को लेकर केंद्र पर निशाना साधा। सीएम भूपेश के मुताबिक महंगाई के कारण देश की महिलाएं परेशान हैं। एलपीजी के दाम महीने में तीन बार बढ़ गए। पेट्रोल के दाम रोज बढ़ रहे हैं। पिछले 12 दिन में 10 बार दाम बढ़े हैं। अब भारतीय जनता पार्टी बताए कि वो इसका विरोध क्यों नहीं करते। रोजाना पेट्रोल के दाम 80-80 पैसे बढ़ा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेता मौन क्यों है?

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर