खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव: सीएम भूपेश बघेल की आज छुईखदान में चुनावी सभा, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल भी पहुंचेंगे, भाजपा ने झोंकी ताकत
खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव: सीएम भूपेश बघेल की आज छुईखदान में चुनावी सभा, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल भी पहुंचेंगे, भाजपा ने झोंकी ताकत

रायपुर/खैरागढ़। खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव में जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस और भाजपा ने पूरी ताकत झोंकी दी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज डोंगरगढ़ जाएंगे।

वहां बम्लेश्वरी माता के मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद गंडई में आम सभा को संबोधित करने वाले हैं। वहां से वे छुईखदान क्षेत्र के रोड अतरिया में सभा करेंगे। छुई खदान तहसील के ही बुंदेली, उदयपुर और पद्मावतीपुर गांव में मुख्यमंत्री की जनसभा प्रस्तावित है।

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह आएंगे खैरागढ़

खैरागढ़ विधानसभा उप चुनाव में भाजपा ने प्रदेश संगठन के साथ केंद्रीय मंत्रियों को भी स्टार प्रचारक बनाया है। पार्टी उम्मीदवार के पक्ष प्रचार करने केंद्रीय खाद्य, उद्योग और जल शक्ति राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल मंगलवार को छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं। तीन दिन के प्रवास के दौरान वे दो दिन खैरागढ़ विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों-कस्बों में भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे।

बता दें कि खैरागढ़ विधानसभा उप चुनाव में लोधी समाज के वोटों के ध्रुवीकरण के लिए समाज के केंद्रीय नेताओं की एंट्री कराएगी। प्रहलाद सिंह पटेल इसी समाज से आते हैं। भाजपा ने पटेल को इस खास रणनीति के तहत खैरागढ़ उप चुनाव के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल कराया है।