राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ में होने वाले खैरागढ़ उपचुनाव में मतदान के लिए सिर्फ सप्ताह भर का समय रह गया है। मतदान से पहले बुधवार को बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। भाजपा के स्टार प्रचारक और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बचपन के साथी रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता हेमंत शर्मा ने भाजपा का साथ छोड़ते हुए कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। बता दें कि खैरागढ़ उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विधानसभा क्षेत्र के सभी ब्लॉक और गांव स्तर तक पहुंचकर लगातार आम सभा को संबोधित कर रहे हैं। इसी दौरान बुधवार को सीएम भूपेश बघेल अतरिया पहुंचे थे जहां उन्होंने भाजपा नेता हेमंत शर्मा को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई।

कांग्रेस को जीत दिलाएंगे और खैरागढ़ को जिला बनाएंगे : हेमंत शर्मा

कांग्रेस प्रवेश करने के बाद हेमंत शर्मा ने कहा कि हम लोग कांग्रेस के लिए मजबूती से खड़े हैं और कांग्रेस को ही जीत दिलाएंगे और खैरागढ़ को जिला बनाएंगे। केंद्रीय राज्यमंत्री प्रह्लाद पटेल के किसानों के लिए कर्ज लेने वाले बयान पर हेमंत शर्मा ने कहा कांग्रेस सरकार अच्छा काम कर रही है। अगर किसानों के लिए कर्ज लेना पड़े तो भी लेंगे। और खैरागढ़ को जिला बनाने के लिए भी कर्ज लेना पड़े तो कांग्रेस कर्ज लेने को तैयार है।

शिवराज सिंह चौहान के करीबियों में रहे हैं हेमंत शर्मा

बता दें हेमंत शर्मा भाजपा वरिष्ठ नेताओं में शामिल रहे हैं। 1995 के पहले उप चुनाव में वे कांग्रेस के देवव्रत सिंह के सामने भाजपा के उम्मीदवार थे। वे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के करीबियों में शामिल हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर