जनता को भाया टीएस के प्रचार का अनूठा तरीका, लोगों के बीच बैठकर अपनों की तरह की बात, कहा- कांग्रेस ने बहू-बेटी को समान अधिकार का दिया है मौका
जनता को भाया टीएस के प्रचार का अनूठा तरीका, लोगों के बीच बैठकर अपनों की तरह की बात, कहा- कांग्रेस ने बहू-बेटी को समान अधिकार का दिया है मौका

राजनांदगांव। खैरागढ़ उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती यशोदा वर्मा के पक्ष में प्रचार करने का प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टी एस सिंहदेव का तरीका सबसे अलग रहा और सबके बीच चर्चा का विषय बना रहा। प्रचार के दौरान उनकी सादगी ग्रामीणों को खूब भाई।

जनता के बीच बैठकर लगाई चुनावी चौपाल

टी एस सिंहदेव कहते हैं कि राहुल गाँधी अक्सर ये कहते हैं कि मंच हमेशा खाली होना चाहिए, क्योंकि मंच पर बैठने के लिए लोगों के बीच आपाधापी मची रहती है। वे भी यही तरीका अपनाते हैं, मंच पर बैठने से लोगों से दूरी बनी रहती है, यही वजह है कि वे जनता के बीच बैठना ज्यादा पसंद करते हैं।

लोगों के बीच जाकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी की मंशा के अनुरूप प्रदेश की जनता से सुझाव लेकर जन-घोषणा पत्र तैयार किया और किसानों की ऋणमुक्ति और 2500 रुपए में धान खरीदी 10 दिनों के भीतर करने का वादा करके आई कांग्रेस सरकार ने अपना वादा निभाया है।

बीते दो दिनों में टीएस सिंहदेव कई स्थानों पर गए और आम लोगों को को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। टीएस सिंह देव ने कहा कि कांग्रेस ने बहू-बेटी को समान अधिकार देने का मौका दिया है। 12 तारीख को हमारी महिला प्रत्याशी यशोदा वर्मा को समर्थन प्रदान कर आप सभी को कांग्रेस के हाथ को मजबूत करना है। सिंहदेव ने देर रात तक चुनाव प्रचार में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने युवाओं के साथ बाइक रैली में भी हिस्सा लिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net