रमन सिंह को नोटिस दिए जाने पर बोले सीएम बघेल, न्यायालय का आदेश स्वागत योग्य

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज सूरजपुर जिले के दौरे पर हैं। इसी दौरान रवानगी से पहले सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से बातचीत की। सीएम भूपेश बघेल ने खैरागढ़ उपचुनाव को लेकर जीत का दावा किया है। उन्होंने भारी मतदान पर खुशी जताई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग बढ़-चढ़ कर मतदान कर रहे हैं। परिणाम बेहतर होंगे। सरकार के कार्य और जिला बनाने के मुद्दे है।

सीएम बघेल ने कहा कि कांग्रेस भारी बहुमत से जीत रही है। भीषण गर्मी के बावजूद बड़ी संख्या में लोग मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं। शाम होते-होते 80 प्रतिशत से ऊपर मतदान के आंकड़े सामने आएंगे। मेहनत करना हमारा काम है और 2023 में भी इसका परिणाम दिखेगा, जो कार्य किए जा रहे हैं उस पर परिणाम मिलेगा। कार्यकर्ता की ओर से मेहनत किया जाएगा। परिणाम जरूर हमारे पक्ष में आएंगे। आय से अधिक संपत्ति मामले पर रमन सिंह को नोटिस दिए जाने पर सीएम बघेल ने कहा कि हम लोग लगातार आरोप लगाते रहे है। न्यायालय ने जो आदेश दिया है वह स्वागत योग्य है।

इसके साथ ही नीति आयोग के रिपोर्ट में बिजली व्यवस्था में छग पीछे रहने पर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि पता नहीं यह आंकड़े किस प्रकार के हैं, भारत सरकार के आंकड़े में हमें पहले ही सम्मान मिला है। इन आंकड़ों के बारे में मुझे जानकारी नहीं है। धमतरी में हाथियों की मौत पर सीएम बोले, गर्मी के दिन में महुआ का सीजन होता है और उस कारण से भी महुआ खाने के बाद मत हो जाता है और ऐसी घटना हो जाती है। लोगों से तो यही अपील है और कहा है की जीधर से हाथी गुजर रहे है। उनके घुमाओं के पहले ही हम लोग मुनादी करा देते हैं। तो लोगो को ध्यान रखना चाहिए की जीधर हाथी वहीं नहीं जाएं लापरवाही करते है लोग उससे बचना चाहिए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर